Monday, May 20, 2024
HomeUncategorizedSidhu Moosewala Father: सिद्धू मूसेवाला के पिता का पंजाब सरकार पर बड़ा...

Sidhu Moosewala Father: सिद्धू मूसेवाला के पिता का पंजाब सरकार पर बड़ा आरोप, जानिए क्या बोले

- Advertisement -

India News Punjab ( इंडिया न्यूज ) Sidhu Moosewala Father: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता बलकौर सिंह और चरण सिंह हाल ही में फिर से माता-पिता बने हैं। गायक के पिता बलकौर सिंह ने बताया था हाल ही में बताया था उनकी पत्नी ने बठिंडा के एक अस्पताल में आईवीएफ के जरिए बेटे को जन्म दिया है। लेकिन अब बलकौर सिंह ने पंजाब सरकार पर उनके बच्चे के जन्म को लेकर परेशान करने का आरोप लगाया है।

इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

बलकौर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए पंजाब सरकार पर उनके बच्चे को लेकर सवाल उठाने का आरोप लगाया है। वीडियो में बलकौर सिंह ने कहा कि वाहेगुरु के आशीर्वाद से हमें हमारा शुभदीप वापस मिल गया। लेकिन सरकार सुबह से ही मुझे परेशान कर रही है। मुझसे बच्चे के दस्तावेज उपलब्ध कराने को कह रही है।

मुझसे किया जा रहा सवाल

सिद्धू मूसेवाला के पिता ने आगे कहा कि वे मुझसे यह साबित करने के लिए पूछताछ कर रहे हैं कि यह बच्चा वैध है। मैं  मुख्यमंत्री भगवंत मान से अनुरोध करना चाहूंगा कि सभी उपचारों को पूरा करने की अनुमति दी जाए। मैं यहीं से हूं और जहां भी आप मुझे पूछताछ के लिए बुलाएंगे मैं आ जाऊंगा।

2022 में कर दी गई थी हत्या

बता दें कि 29 मई 2022 को मनसा जिले के जवाहर गांव में गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या कर दी गई थी। उनकी हत्या के दो साल बाद।  अब मृत गायक के माता-पिता ने आईवीएफ के जरिए से अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। बता दें कि बलकौर सिंह ने इसकी जानकारी फोटो शेयर कर दी थी।

Also Read:  Punjab News: जहरीली शराब ने पंजाब में चार लोगों की ली…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular