Sunday, June 16, 2024
HomeअपराधHP News : शिक्षिका की अभद्र हरकत, बच्चों पर दबाव बनाने के...

HP News : शिक्षिका की अभद्र हरकत, बच्चों पर दबाव बनाने के लिए उठाया चाकू, वीडियो वायरल

HP News: शिक्षिका ने हाथ में चाकू भी ले लिया, जो फल और सब्जियां काटने के लिए कमरे में रखा था।

- Advertisement -

India News HP (इंडिया न्यूज), HP News:  हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में स्थित नाचन क्षेत्र की उच्च पाठशाला पलौहटा की एक शिक्षिका के अभद्र व्यवहार से छात्रों के अभिभावक बेहद आक्रोशित हैं। दरअसल, छह माह पहले जब स्कूल में छात्रवृत्ति के फॉर्म भरे जा रहे थे, तो कुछ छात्रों ने अपने साथ मोबाइल फोन भी लाए थे। इस दौरान किसी छात्र ने शिक्षिका की पढ़ाते समय वीडियो बना ली और उसे इंटरनेट पर वायरल कर दिया।

शिक्षिका ने हाथ में चाकू लिया
बाद में, जब स्कूल में आयोजित अध्यापक-अभिभावक संघ की बैठक में एक अभिभावक ने इस वीडियो का मुद्दा उठाया, तो शिक्षिका चुप रही। अगले दिन 25 मई को शिक्षिका ने दसवीं कक्षा के छात्रों को बुलाकर वीडियो बनाने वाले छात्र के बारे में पूछा और उन पर दबाव बनाने के लिए हाथ में चाकू भी ले लिया, जो फल और सब्जियां काटने के लिए कमरे में रखा था।

शिक्षिका के व्यवहार की शिकायत की गई
इस घटना के बाद अभिभावक धर्मेंद्र ने शिक्षिका के व्यवहार की शिकायत प्रधानाचार्य से की। प्रधानाचार्य ने दोनों पक्षों को बुलाकर विवाद को सुलझाने की कोशिश की, जिस पर शिकायतकर्ता ने अपनी शिकायत वापस ले ली। हालांकि, प्रधानाचार्य ने पूरे मामले की जानकारी शिक्षा उपनिदेशक को भी दी, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

बाद में, स्कूल के एक और अभिभावक ने भी शिक्षिका के इस व्यवहार को लेकर प्रधानाचार्य से शिकायत की, जिसके बाद यह मामला फिर से सुर्खियों में आ गया है। छात्रों के साथ इस तरह का अभद्र व्यवहार किसी भी हाल में स्वीकार्य नहीं है और इस पर कड़ी कार्रवाई की मांग उठ रही है।

Also Read: 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular