Sunday, May 19, 2024
HomeWeather UpdateWeather Update: इन राज्यों में आज बारिश, तेज हवाएं और ओलों का...

Weather Update: इन राज्यों में आज बारिश, तेज हवाएं और ओलों का अलर्ट, जानें IMD की ताजा अपडेट

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Weather Update: उत्तर भारत के राज्यों में तापमान में बढ़ोतरी देखी जा रही है. वहीं, आज यानी 20 मार्च को देश के कुछ इलाकों में बारिश की गतिविधियां देखने को मिलेंगी. मौसम विभाग के मुताबिक आज पूर्वी और मध्य भारत के राज्यों में हल्की से मध्यम बारिश की गतिविधियां देखने को मिलेंगी. कई इलाकों में बारिश देखने को मिल सकती है. मौसम विभाग के मुताबिक कुछ इलाकों में भारी बारिश भी देखने को मिल सकती है.

कैसा रहेगा आपके शहर का मौसम (Weather Update)

इन इलाकों में होगी बारिश. बिहार, गंगीय पश्चिम बंगाल, झारखंड और ओडिशा में बारिश की गतिविधियां देखी जा सकती हैं. आज विदर्भ और छत्तीसगढ़ में भी बारिश देखने को मिल सकती है. लखनऊ में आज न्यूनतम तापमान 15 डिग्री और अधिकतम तापमान 32 डिग्री रहेगा।लखनऊ में आज आसमान साफ रहेगा। गाजियाबाद में न्यूनतम तापमान 14 डिग्री और अधिकतम तापमान 32 डिग्री रहेगा.

Also Read: Health News: आलू के चिप्स और आइसक्रीम होते हैं नशीले, रिसर्च…

अन्य राज्यों का हाल (Weather Update)

मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार,झारखंड, विदर्भ, छत्तीसगढ़ और पूर्वी मध्य प्रदेश में गरज, बिजली और तेज़ हवाओं के साथ हल्की बारिश हो सकती है। तेलंगाना और आंध्र प्रदेश के उत्तरी तट पर हल्की बारिश और तूफान आ सकता है। 20 से 23 मार्च के बीच पश्चिमी हिमालय में छिटपुट हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है। साथ ही बर्फबारी हो सकती है।

Also Read:  Himachal Weather: हिमाचल में मौसम लेगा करवट, इस दिन बर्फबारी के…

मौसम विभाग की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, गंगीय पश्चिम बंगाल, झारखंड और ओडिशा में तेज हवाओं के साथ ओलावृष्टि देखने को मिल सकती है. छत्तीसगढ़ में भारी बारिश और ओलावृष्टि दर्ज की जा सकती है.

Also Read:  Health News: आलू के चिप्स और आइसक्रीम होते हैं नशीले, रिसर्च…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular