Tuesday, June 25, 2024
HomeअपराधHimachal News: होटल में बैग में भरा मिला महिला का शव, ऐसे...

Himachal News: होटल में बैग में भरा मिला महिला का शव, ऐसे पकड़ा गया आरोपी युवक

- Advertisement -

India News HP ( इंडिया न्यूज), Himachal News: हिमाचल प्रदेश के मनाली से हैरान करने वाली घटना सामने आई है। जिले के एक होटल में अपनी परिचित महिला की हत्या करने और शव को बैग में भरकर छुपाने का प्रयास करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। शख्स की पहचान हरियाणा के पलवल जिले के निवासी 23 वर्षीय विनोद कुमार के रूप में हुई। पीड़िता मध्य प्रदेश के भोपाल की रहने वाली 25 वर्षीय महिला थी।

पुलिस ने कहा कि संदिग्ध पलवल में डिलीवरी बॉय के रूप में काम करता था। उनके अनुसार, मंगलवार रात मनाली के होटल केडी विला में अपने कमरे में एक मौखिक विवाद के बाद आरोपियों ने पीड़िता की गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने पीड़िता पर यौन उत्पीड़न की आशंका से इनकार नहीं किया है। प्रारंभिक जांच से पता चला है कि आरोपी शख्स और महिला लगभग तीन साल से ऑनलाइन संपर्क में थे और पहले एक साथ मनाली गए थे।

क्या है पूरा मामला?

मिली जानकारी के मुताबिक दोनों ने 13 मई को खुद को एक जोड़े के रूप में पेश करते हुए होटल केडी विला में प्रवेश किया। अगले दिन, वे सिस्सू घाटी के लिए रवाना हुए और मंगलवार रात को लौट आए। कल (बुधवार) शाम करीब 7 बजे संदिग्ध विनोद कुमार रिसेप्शन पर चेक-आउट करने गया। जब रिसेप्शनिस्ट ने उसकी ‘पत्नी’ के बारे में पूछा तो उसने दावा किया कि वह लेह गई थी। इसके बाद संदिग्ध अपने कमरे में लौटा और एक बड़ा बैग ले आया। जब उससे बैग के बारे में पूछताछ की गई तो वह कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे सका। बाद में, उसने उसे स्थानीय बस स्टैंड तक ले जाने के लिए एक टैक्सी बुलाई। टैक्सी चालक को भारी बैग देखकर संदेह हुआ, जो टैक्सी की डिग्गी में फिट नहीं हो रहा था। संदिग्ध इसे उठाने में असमर्थ था और ड्राइवर ने उसे इसे कार की छत पर रखने का निर्देश दिया।

“इस बीच, होटल रिसेप्शनिस्ट भी सामने आई और टैक्सी ड्राइवर और रिसेप्शनिस्ट दोनों ने बैग का निरीक्षण करने पर जोर दिया। पता चलने के डर से संदिग्ध व्यक्ति मौके से भाग गया। इसके बाद, बैग में एक शव पाया गया, जिसके बाद पुलिस को कॉल की गई।”

Also Read- Himachal News: दिव्यांग छात्रों के लिए खुशखबरी, प्रदेश के इन मेडिकल कॉलेजों में मिलेगी मुफ्त शिक्षा

पुलिस ने क्या बताया?

पुलिस अधीक्षक (कुल्लू) कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन ने द इंडियन एक्सप्रेस को बताया, “संदिग्ध विनोद को बुधवार रात गिरफ्तार किया गया और वह फिलहाल पुलिस हिरासत में है। शुरुआती पूछताछ में उसने पीड़िता की हत्या करने की बात कबूल कर ली. संदिग्ध और पीड़िता कुछ समय से परिचित थे। हमने पीड़िता के परिवार के सदस्यों को सूचित कर दिया है, जो गुरुवार शाम को भोपाल से मनाली पहुंचेंगे। यह जोड़ा होटल केडी विला के कमरा नंबर 302 में रुका हुआ था। मनाली पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज किया गया था।

Also Read- Himachal Politics: CM सुक्खू के निशाने पर कांग्रेस छोड़ BJP ज्वाइन करने वाले बागी विधायक, तैयार किया ये प्लान

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular