Wednesday, June 19, 2024
Homeकाँगड़ाHP Theft : चंडी माता मंदिर से 5 लाख के गहने चोरी,...

HP Theft : चंडी माता मंदिर से 5 लाख के गहने चोरी, सीसीटीवी में कैद हुई पूरी वारदात

चोरी करने वाला एक 12-15 साल का नाबालिग है, जो मंदिर में घुसने से पहले अपने चप्पल मंदिर के बाहर उतारकर आया था- India News

- Advertisement -

India News HP (इंडिया न्यूज़), HP Theft: पालमपुर के नए बस स्टैंड के पास जय चंडी माता मंदिर में बुधवार शाम एक अज्ञात चोर ने 5 लाख रुपये के गहने चोरी कर लिए। मंदिर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में चोरी की पूरी वारदात कैद हो गई है।

नाबालिग पर है शक
सीसीटीवी फुटेज के अनुसार शक एक नाबालिग पर जाता है। चोरी करने वाला एक 12-15 साल का नाबालिग है, जो मंदिर में घुसने से पहले अपने चप्पल मंदिर के बाहर उतार कर आया था। उसने चोरी की वारदात को अंजाम देने से पहले मंदिर की रेकी भी की उसके बाद वह मंदिर के गर्भ गृह में घुस गया। चोर अपने साथ एक थैला लाया था जिसमें उसने सारे गहने भर लिए।

सीसीटीवी कैमरे में हुई वारदात रिकॉर्ड
चोरी हुए गहनों की कीमत करीब 5 लाख रुपये बताई जा रही है। चोर ने मंदिर से 2-3 हजार रुपये की नकदी भी चुराई है। मंदिर का चांदी का छत्र सुरक्षित है, चोर ने उसे छोड़कर सब गहने चुरा लिए। सीसीटीवी कैमरे की कुछ तस्वीरों से यह भी पता चलता है कि नाबालिग चोर के साथ उसका परिवार भी शामिल हो सकता है।

देर से पहुंची पुलिस
लोगों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी लेकिन, पुलिस के देरी से पहुंचने पर लोगों ने रोष व्यक्त किया है।
पालमपुर थाना प्रभारी सुरेंद्र ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने सूचना मिलने पर मंदिर का दौरा किया और सीसीटीवी फुटेज खंगाले। उन्होंने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू कर दी गई है।

Also Read : 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular