Monday, June 17, 2024
HomeऊनाUna Accident : ऊना में हादसा! बस-कार की टक्कर,एक की मौत ,कई...

Una Accident : ऊना में हादसा! बस-कार की टक्कर,एक की मौत ,कई घायल

Una Accident: लापरवाही से वाहन चलाने के आरोप में कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज

- Advertisement -

India News HP (इंडिया न्यूज), Una Accident: हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले में एक दुर्भाग्यपूर्ण सड़क हादसे में एक बैंक कर्मचारी की मौत हो गई, जबकि कई अन्य घायल हुए हैं। घटना गुरुवार रात धुसाड़ा में हुई, जहां एक कार ने गलत दिशा से आते हुए एचआरटीसी की चंबा-हरिद्वार रूट की बस को टक्कर मार दी।

बस और कार की आमने सामने हुई टक्कर
मृतक की पहचान टकारला निवासी 41 वर्षीय विनोद कुमार के रूप में हुई है। वह एक निजी बैंक में कार्यरत था और घटना के समय अपने घर की ओर लौट रहा था। उसकी कार ने एचआरटीसी बस को सामने से टक्कर मारी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

बस सवार भी हुए घायल
बस में सवार लगभग 16 यात्री थे, जिनमें से कुछ को मामूली चोटें आईं। बस के कंडक्टर जोगिंदर सिंह भी घायल हुए। घायलों को तुरंत उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना ले जाया गया, लेकिन विनोद कुमार रास्ते में ही दम तोड़ गया।

कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज ( Una Accident)
इस घटना के बाद पुलिस ने तेज रफ्तार और लापरवाही से वाहन चलाने के आरोप में कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। एसडीपीओ अंब डॉ. वसुधा सूद ने बताया कि पुलिस घटना की जांच कर रही है।

घटना के बाद बचे यात्रियों को दूसरी बस में बिठाकर उनके गंतव्य की ओर रवाना कर दिया गया। यह दुर्घटना सड़क सुरक्षा के महत्व को रेखांकित करती है और चालकों से सतर्क रहने की अपील करती है।

Also Read :

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular