Monday, May 20, 2024
HomeअपराधCrime: महिला की बेरहमी से हत्या! जंगल में फैकी लाश, जानें पूरा...

Crime: महिला की बेरहमी से हत्या! जंगल में फैकी लाश, जानें पूरा मामला

Crime: रीता देवी गांव की महिला स्वयंसेवी समूह की अध्यक्ष थीं- इंडिया न्यूज

- Advertisement -

India News HP (इंडिया न्यूज), Crime: रामपुर जिले के सुंगरी गांव के पास स्थित जंगल में 25 अप्रैल को एक महिला का अर्धनग्न शव मिला। शव की पहचान रोहड़ू उपमंडल के चिड़गांव की रहने वाली 38 वर्षीय रीता देवी के रूप में हुई है। रीता दो बच्चों की मां थीं और उनके पति का नाम मनोज है।

महिला स्वयंसेवी समूह की अध्यक्ष थीं
घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम कराया और पति मनोज की शिकायत के बाद हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। पति मनोज ने अज्ञात व्यक्तियों पर रीता की हत्या कर शव को जंगल में फेंकने का आरोप लगाया है। मनोज ने बताया कि 19 अप्रैल को रीता डाली गांव में एक रिश्तेदार की शादी में शामिल होने के लिए गईं थीं। शादी के बाद वह ब्लॉक स्तर की बैठक में शामिल होने वालीं थीं, क्योंकि वह गांव की महिला स्वयंसेवी समूह की अध्यक्ष थीं। जब 20 अप्रैल को उनका फोन बंद आया तो मनोज ने सोचा कि बैठक के कारण फोन बंद किया गया होगा।

जंगल में मिली लाश (Crime)
लेकिन 22 अप्रैल को बच्चों ने बताया कि उनकी मां वहां नहीं हैं। 25 अप्रैल को खबर मिली कि रीता की लाश जंगल में मिली है। मनोज का कहना है कि लाश की हालत देखकर पता चलता है कि किसी ने रीता की हत्या की और शव को जंगल में फेंक दिया।

घटना की जांच जारी है
रामपुर के डीएसपी नरेश शर्मा ने बताया कि मामले में हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल का दौरा कर साक्ष्य इकट्ठे किए हैं और जांच जारी है। अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Also Read : 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular