Monday, May 20, 2024
HomeAuto/TechWhatsapp Upcoming Update: WhatsApp पर होने वाला है बड़ा बदलाव, ऐसा दिखेगा...

Whatsapp Upcoming Update: WhatsApp पर होने वाला है बड़ा बदलाव, ऐसा दिखेगा Status Bar

- Advertisement -

India news (इंडिया न्यूज़), Whatsapp Upcoming Update: व्हाट्सएप कंपनी ने अपने एप्लिकेशन में नए और शानदार फीचर्स को शामिल करने के लिए नवीनतम अपडेट पेश किया है। इस अपडेट का हिस्सा एक नया यूआई है, जिसमें स्टेटस और चैनल्स सेक्शन को पूरी तरह से नया डिज़ाइन दिया गया है।

यूजर्स बिना स्टोरी ओपन किए देख पाएंगे स्टेटस

इस अपडेट के बाद यूजर्स को बिना स्टोरी खोले स्टेटस दिखाया जाएगा। यह नया यूआई अपडेट व्हाट्सएप के बीटा वर्जन पर उपलब्ध है और फिलहाल परीक्षण चरण में है। इससे Whatsapp उपयोगकर्ताओं को स्टेटस और चैनलों के बीच आसानी से अंतर करने में मदद मिलेगी।

इस अपडेट के साथ न सिर्फ यूआई अपडेट किया गया है बल्कि कुछ नए और धांसू फीचर्स भी पेश किए जा सकते हैं। यह अपडेट उपयोगकर्ताओं को स्टेटस और चैनलों के बीच आसानी से स्विच करने की अनुमति देगा।

ऐसे होगा ये वर्जन इंस्टॉल

व्हाट्सएप के बीटा वर्जन को गूगल प्ले स्टोर और ऐप स्टोर के जरिए इंस्टॉल किया जा सकता है। इसके अलावा आने वाले दिनों में iPhones पर भी ऐसा ही अपडेट देखने को मिल सकता है।

फिलहाल स्टेटस बार पर चैनल्स आने से यूजर्स को कुछ कन्फ्यूजन महसूस हो रहा होगा, लेकिन कंपनी इसे ठीक कर यूजर-फ्रेंडली जगह तक पहुंचाने की कोशिश कर रही है।

हालांकि, बीटा संस्करण में कुछ बग हो सकते हैं जो आपके उपयोगकर्ता अनुभव को प्रभावित कर सकते हैं, इसलिए हम अनुशंसा करते हैं कि आप इंस्टॉल करने से पहले इस पर सावधानीपूर्वक विचार करें।

ये भी पढ़ें-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular