Monday, May 20, 2024
HomeबिलासपुरBilaspur News: बिलासपुर में कुत्तों का आतंक! कुछ ही घंटों में कई...

Bilaspur News: बिलासपुर में कुत्तों का आतंक! कुछ ही घंटों में कई लोगों को काटकर किया घायल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Himachal Pradesh Bilaspur News: हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले में एक कुत्ते ने लोगों का जीना मुश्किल कर दिया है। अधिकारी ने बताया कि घुमारवीं क्षेत्र में आवारा कुत्ते के हमले में अब तक 20 लोग घायल हो चुके हैं।

नगर परिषद घुमारवीं की अध्यक्ष रीता सहगल ने दी ये जानकारी

नगर परिषद घुमारवीं की अध्यक्ष रीता सहगल ने बताया कि कुत्ता अचानक वहां से गुजर रहे लोगों पर झपट पड़ता है और उन्हें काट लेता है। घटना सोमवार रात की बताई जा रही है। यहां घुमारवीं बाजार में गांधी चौक के पास एक आवारा कुत्ते ने कुछ ही घंटों के अंदर कई लोगों को काट लिया।

Also Read: Diljit in Himachal: साधूओं के साथ खास वक्त बिताते नजर आए…

घुमारवीं बाजार में गांधी चौक के पास कुत्तें ने कई लोगों को काटा

दरअसल सोमवार रात घुमारवीं बाजार में गांधी चौक के पास एक आवारा कुत्ते ने कुछ ही घंटों के भीतर कई लोगों को काट लिया। सहगल ने बताया कि घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल भेजा गया और उन्हें रेबीज के टीके लगाए गए। हालाँकि, यह कोई अकेली घटना नहीं है।सिविल अस्पताल के अधिकारियों के मुताबिक, पिछले कुछ दिनों में कुत्तों के हमले की घटनाएं बढ़ी हैं।

Also Read:  Himachal Politics: बागी विधायकों के मामले पर SC में टली सुनवाई,…

स्थानिय लोगों ने लगाया ये आरोप

आगे उन्होने जानकारी दी कि, प्रतिदिन लोग कुत्तों के काटने के बाद अस्पताल आ रहे हैं और उन्हें रेबीज का टीका लगाया जा रहा है। वहीं स्थानिय लोगों का आरोप गै कि अभी तक अधिकारियों ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की है। वहीं स्थानिय लोगों ने आरोप लगाया है कि अधिकारियों ने इस मामले में अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है।

Also Read: Diljit in Himachal: साधूओं के साथ खास वक्त बिताते नजर आए…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular