Monday, May 20, 2024
HomeवायरलDiljit in Himachal: साधूओं के साथ खास वक्त बिताते नजर आए फेमस...

Diljit in Himachal: साधूओं के साथ खास वक्त बिताते नजर आए फेमस पंजाबी सिंगर Diljit Dosanjh, Video वायरल

- Advertisement -

India News Himachal (इंडिया न्यूज), Diljit in Himachal: एक्टर-सिंगर दिलजीत दोसांझ इन दिनों हिमाचल में नजर आ रहे हैं। इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिलजीत दोसांझ एक मठ में भिक्षुओं के बीच अपना खास वक्त बिताते नजर आ रहे हैं। इसी बीच उन्हें हिमाचल में आम लोगों के डांस करते हुए भी देखा गया था।

साधूओं के साथ बिताया खास वक्त

दिलजीत दोसांझ ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम और एक्स पर एक शांत मठ की अपनी ट्रिप की कुछ क्लिप शेयर कीं हैं। जिसमें वे भिक्षुओं से मुलाकात करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने वहां भिक्षुओं के साथ हंसी-मजाक और ज्ञान की बाते कीं। इसी बीच दिलजीत एक युवा भिक्षु को एक गर्म जैकेट देते और विदाई उपहार में एक सुंदर स्क्रॉल लेते दिखे। उन्होंने केप्शन लिखा ‘वन लव’

वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर ये वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है। लोग कमेंट कर दिलजीत को सराह रहे हैं। इसी बीच एक यूजर वीडियो पर कमेंट कर कहता है, एक ही तो दिल है, कितनी बार जीतोगे। वहीं एक और यूजर लिखता है, दिलजीत नाम नहीं इमोशन है पाजी।

लोकल्स के साथ किया डांस

पिछले हफ्ते, दिलजीत ने महा शिवरात्रि के शुभ अवसर पर अपने प्रशंसकों को हार्दिक शुभकामनाएं दीं। उन्होंने अपनी मंदिर यात्रा और स्थानीय लोगों के साथ बातचीत की भावुक फोटो भी शेयर कीं। इस बीच दिलजीत दोसांझ को हिमाचल प्रदेश के किन्नौर में स्थानीय लोगों के साथ डांस करते हुए भी देखा गया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)

ये भी पढ़ें-Anant-Radhika Pre Wedding: Anant Ambani की रिक्वेस्ट पर Diljit Dosanjh का क्यूट रिएक्शन, सिंगर ने जीता सभी का दिल

ये भी पढ़ें-Lieutenant Inayat Vats: 20 साल पहले शहीद हुए पिता..अब बेटी ने निभाया फर्ज, सेना में हुई शामिल

ये भी पढ़ें-Weight Loss Tips: वजन घटाने में मददगार हैं ये योगा पोज, जानें क्या है करने का सही तरीका

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular