Sunday, May 19, 2024
HomeवायरलAnant-Radhika Pre Wedding: Anant Ambani की रिक्वेस्ट पर Diljit Dosanjh का क्यूट...

Anant-Radhika Pre Wedding: Anant Ambani की रिक्वेस्ट पर Diljit Dosanjh का क्यूट रिएक्शन, सिंगर ने जीता सभी का दिल

- Advertisement -

India News Himachal (इंडिया न्यूज़), Anant-Radhika Pre Wedding: पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ ने 2 मार्च को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट प्री वेडिंग फंक्शन में परफॉर्मेंस दी थी। इसी बीच दिलजीत दोसांझ का अक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जहां दूल्हे राजा अनंत अंबानी की रिक्वेस्ट पर दिलजीत के रिएक्शन ने लोगों का दिल जीत लिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)

दिलजीत का फनी वीडियो

सिर्फ सेलेब्स ही नहीं, यहां तक ​​कि दिलजीत दोसांझ ने भी इस शनिवार को अंबानी जामनगर पार्टी में अपने प्रदर्शन के दौरान सबसे अच्छा समय बिताया। जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन के दूसरे दिन दिलजीत दोसांझ ने धमाल मचाया। अब, उन्होंने अपने ट्रेडमार्क स्टाइल में प्रदर्शन के दौरान जो कुछ भी हुआ, उसकी एक हाइलाइट रील शेयर की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)

की फनी डबिंग

दिलजीत ने अपने कुछ सबसे लोकप्रिय गाने जैसे किन्नी किन्नी, लवर, बॉर्न टू शाइन और अन्य को मंच पर प्रस्तुत किया और बॉलीवुड सितारे, सीईओ और उनके परिवार के जोड़े उनके संगीत पर थिरकते रहे। मंगलवार को साझा किए गए वीडियो में दिलजीत ने शो के सभी बेहतरीन पलों को अपनी आवाज दी। वह “अनंत वीरे सत्सरियाकाल!”, “करीना कपूर ने लंबी बहस के चकती बोली, और फिर करिश्मा कपूर केहदी दोसांझवालेया हौली हौली” जैसी प्रफुल्लित करने वाली बातें कहते हैं।

ये भी पढ़ें-Himachal Politics: ऋषिकेश शिफ्ट हुए हिमाचल के 6 बागी विधायक, CM…

ये भी पढ़ें-Himachal Pradesh: हिमाचल पुलिस ने BJP के जयराम ठाकुर को बताया…

ये भी पढ़ें-Ladakh: क्या है आर्टिकल 371, अगर लद्दाख में लागू हुआ तो…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular