Wednesday, June 19, 2024
HomeबॉलीवुडBollywood News: फिल्म के शूट के दौरान अजय देवगन और रोहित शेट्टी...

Bollywood News: फिल्म के शूट के दौरान अजय देवगन और रोहित शेट्टी कश्मीर में तैनात सैनिकों से मिले!

Bollywood News: बॉलीवुड की सुपरहिट फ्रेंचाइजी 'सिंघम' की तीसरी फिल्म 'सिंघम अगेन' की शूटिंग के दौरान, स्टार कास्ट अजय देवगन और निर्देशक रोहित शेट्टी ने कश्मीर में तैनात सैनिकों के साथ क्वालिटी टाइम बिताया।

- Advertisement -

India News HP (इंडिया न्यूज़), Bollywood News: बॉलीवुड की सुपरहिट फ्रेंचाइजी ‘सिंघम’ की तीसरी फिल्म ‘सिंघम अगेन’ की शूटिंग के दौरान, स्टार कास्ट अजय देवगन और निर्देशक रोहित शेट्टी ने कश्मीर में तैनात सैनिकों के साथ क्वालिटी टाइम बिताया। सशस्त्र सीमा बल (BSF) ने अभिनेताओं और सैनिकों के बीच के गहरे संबंध को दर्शाती तस्वीरें और वीडियो साझा किए हैं।

पुलिस की वर्दी में नज़र आए अजय

इन तस्वीरों में अजय देवगन सैनिकों के साथ मिलकर पुलिस की वर्दी पहने नजर आए, जबकि रोहित शेट्टी भी उनके साथ बातचीत करते दिखे। यह अनुभव सशस्त्र बलों और फिल्म इंडस्ट्री के बीच गहरे बंधन को दर्शाता है।

सिंघम अगेन की शूटिंग (Bollywood News)

हाल ही में, अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रोहित शेट्टी के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए ‘सिंघम अगेन’ की शूटिंग पूरी होने की घोषणा की। अर्जुन ने इस सुपरहिट फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनने पर अपना उत्साह व्यक्त किया और लिखा, “मैं भारतीय सिनेमा की सबसे मनोरंजक फ्रेंचाइजी में से एक का हिस्सा बनकर धन्य महसूस कर रहा हूं।”

ये भी होंगे फिल्म में शामिल

‘सिंघम अगेन’ में अजय देवगन के अलावा रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ, करीना कपूर और अर्जुन कपूर प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे। इससे पहले, फिल्म की शूटिंग की झलकियां सामने आई थीं, जिसमें अजय और जैकी श्रॉफ के गहन दृश्य दिखाए गए थे।

फिल्म इंडस्ट्री और सुरक्षा बलों के बीच मजबूत रिश्ते

सैनिकों के साथ अभिनेताओं के इस अनौपचारिक संवाद ने फिल्म इंडस्ट्री और सुरक्षा बलों के बीच मजबूत रिश्ते को एक बार फिर उजागर किया है। ऐसे अनुभव दोनों पक्षों के बीच आपसी समझ और सम्मान को और मजबूत करते हैं। फिल्म जगत के लिए भी यह एक शानदार अवसर है कि वे रक्षा बलों के बलिदान और समर्पण को सम्मानित कर सकें।

Also Read:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular