Wednesday, June 19, 2024
HomeLok Sabha Chunav 2024Prashant Kishor का बड़ा बयान, कहा- 'जो लोग मेरे आकलन से परेशान...

Prashant Kishor का बड़ा बयान, कहा- ‘जो लोग मेरे आकलन से परेशान हैं… 4 जून को भरपूर पानी अपने पास रखें’

Prashant Kishor का बड़ा बयान, कहा- 'जो लोग मेरे आकलन से परेशान हैं... 4 जून को भरपूर पानी अपने पास रखें'

- Advertisement -

India News HP ( इंडिया न्यूज ), Prashant Kishor: राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर की हाल ही में एक इंटरव्यू  के दौरान 2022 के हिमाचल प्रदेश चुनावों में कांग्रेस की हार की कथित भविष्यवाणी को लेकर अनुभवी पत्रकार करण थापर के साथ तीखी बहस हो गई।

स्पष्ट रूप से परेशान किशोर ने थापर के दावों का जोरदार खंडन किया और उनसे कांग्रेस की हार की भविष्यवाणी करने वाला एक वीडियो दिखाने के लिए कहा। दूसरी ओर, थापर ने ऑनलाइन समाचार रिपोर्टों का हवाला दिया, जिसे किशोर ने सिरे से खारिज कर दिया था। उन्होंने यह भी कहा कि अगर थापर दो साल पहले कांग्रेस के बारे में कही गई बातों का कोई वीडियो सबूत दिखा सकें तो वह राजनीति छोड़ देंगे और अखबारों और वेबसाइटों में प्रकाशित टेक्स्ट रिपोर्टों पर विश्वास नहीं करेंगे।

मैंने जो कहा उसका वीडियो मुझे दिखाएं या माफी मांगें- प्रशांत

किशोर ने द वायर के पत्रकार को चुनौती दी कि वह अपने दावों को साबित करने के लिए उन्हें अपना एक वीडियो बयान दिखाएं या ऐसा करने में विफल रहने पर सार्वजनिक रूप से माफी मांगें। उन्होंने आगे कहा, “मैंने जो कहा वह मुझे शब्द दिखाओ.. यहां से जाने के बाद, आप अपने समाचार प्रकाशन में क्या लिखते हैं, इससे मेरा कोई लेना-देना नहीं है.. अगर मैंने कहा है कि कांग्रेस 2022 में हिमाचल में हार जाएगी, तो मैं कैमरे पर रिकॉर्ड पर कह रहा हूं मैं जो करता हूं उसे छोड़ दूंगा, लेकिन अगर आप गलत हैं और अपनी धारणा को मेरे बयान के रूप में पेश करने की कोशिश कर रहे हैं तो कृपया इसके लिए खेद व्यक्त करने के लिए पर्याप्त इंसान बनें।”

Also Read- Summer Health: गर्मियों में हाई बीपी और डायबिटीज के मरीज इन…

मैं आपसे और आप जैसे चार लोगों से निपट सकता हूं- प्रशांत किशोर

यह पहली बार नहीं है जब करण थापर ने प्रशांत किशोर का साक्षात्कार लिया है। हालांकि, इस बार दोनों के बीच मौखिक द्वंद्व का वीडियो अब सोशल मीडिया पर बड़े पैमाने पर वायरल हो गया है। किशोर ने यह भी कहा कि “मैं आपको यह विशेषाधिकार नहीं देना चाहता कि मैंने कुछ कहा और वह इंटरव्यू छोड़कर भाग गए, मैं आपसे और आप जैसे चार लोगों से निपट सकता हूं..अगर आपको विश्वास नहीं है कि मैं क्या हूं कह रहे हैं तो फिर आप मेरा इंटरव्यू क्यों ले रहे हैं।”

Also Read- Himachal Weather Update: हिमाचल में तेज गर्मी के बीच शिमला सहित…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular