Monday, May 20, 2024
HomeबॉलीवुडBollywood News: Ram Charan की मेकअप आर्टिस्ट ने Shah Rukh Khan पर...

Bollywood News: Ram Charan की मेकअप आर्टिस्ट ने Shah Rukh Khan पर लगाए गंभीर आरोप , जानें क्या है पूरा मामला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Bollywood News: गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के तीन दिवसीय प्री-वेडिंग फंक्शन काफी चर्चा में रहे। इस जश्न में देश-दुनिया की तमाम बड़ी हस्तियों के साथ-साथ बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री के कई सेलेब्स भी शामिल हुए। इस दौरान कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी कई परफॉर्मेंस दीं। इन सबके बीच शाहरुख खान पर अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन के दौरान साउथ के सुपरस्टार राम चरण का अपमान करने का आरोप लग रहा है। दरअसल, रामचरण की पत्नी कोनिडेला उपासना की मेकअप आर्टिस्ट ने शाहरुख खान पर ये आरोप लगाए हैं।

Also Read: Aadhaar Update: फ्री में आधार अपडेट कराने का आखिरी मौका, जानिए…

क्या है मामला?

बॉलीवुड के खान- शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान ने एक साथ स्टेज पर शानदार डांस किया। इस दौरान तीनों खान ने ‘आरआरआर’ के गाने ‘नाटू नाटू’ की धुन पर डांस भी किया।

Also Read: Mandi Accident: 300 फुट गहरी खाई में गिरी जीप, कई लोग…

उन्होंने फिल्म के लीड एक्टर राम चरण को स्टेज पर बुलाया। इस दौरान शाहरुख खान ने एक्टर राम चरण का मजाक उड़ाया था और राम चरण को ‘इडली-वड़ा’ कह दिया।

शाहरुख खान पर भड़के मेकअप आर्टिस्ट!

इस मजाक के बाद मेकअप आर्टिस्ट ज़ेबा हसन ने विवाद खड़ा कर दिया। मेकअप आर्टिस्ट ज़ेबा हसन ने सोशल मीडिया हैंडल पर चरण पर अनादर का आरोप लगाया। मेकअप आर्टिस्ट ज़ेबा हसन ने लिखा, ”भेंड, इडली वड़ा राम चरण, कहां हो? हालांकि बाद में उन्होंने इस पोस्ट को इंस्टा से डिलीट भी कर दिया।

Also Read: Rajasthan News: सब इंस्पेक्टर के मासूम बेटे को दुर्लभ बीमारी,17 करोड़…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular