Monday, May 20, 2024
HomeबॉलीवुडFighter trailer launch: फाइटर का ट्रेलर हुआ लॉन्च, जानें फिल्म के बारे...

Fighter trailer launch: फाइटर का ट्रेलर हुआ लॉन्च, जानें फिल्म के बारे में क्या है स्टार कास्ट का कहना

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Fighter trailer launch: ऋतिक रोशन, सह-कलाकार अनिल कपूर, अक्षय ओबेरॉय और निर्देशक सिद्धार्थ आनंद के साथ सोमवार को मुंबई में फाइटर ट्रेलर लॉन्च इवेंट के लिए फिर से एकत्र हुए। जबकि दीपिका पादुकोण और करण सिंह ग्रोवर ट्रेलर लॉन्च पर मौजूद नहीं थे, ऋतिक ने हवाई एक्शन फिल्म बनाने के लिए सिद्धार्थ और उनकी टीम को धन्यवाद देने का जिम्मा उठाया। यह 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। इवेंट में फाइटर टीम ने क्या कहा:

रितिक चाहते हैं कि उनका काम खुद बोले

फाइटर टीम ने फिल्म के व्यापक प्रचार में भाग नहीं लिया। इस बारे में बात करते हुए ऋतिक ने कहा, “अब समय आ गया है कि हमारा काम हमारे लिए बोले, यह ऐसी चीज है जिसे मैं चुनूंगा।”

रितिक ने सिद्धार्थ आनंद, अक्षय ओबेरॉय, अनिल कपूर की सराहना की

रितिक ने सिद्धार्थ आनंद, अनिल कपूर और अन्य की जमकर तारीफ की। जोरदार तालियों और सीटियों के बीच, ऋतिक ने कहा, “मुझे पागल, पागल, पागल, भावुक इंसानों से घेरने के लिए ब्रह्मांड को धन्यवाद। (मैं आभारी हूं) सिड आनंद जैसे पागल, भावुक व्यक्ति के साथ काम करने और अनिल सर जैसे साहसी, भावुक और पागल होने का अवसर मिला।

ऋतिक ने भी अक्षय की प्रशंसा की और उन्हें “एक और पागल, पागल सेनानी” कहा। अभिनेता ने सह-निर्माता ममता को धन्यवाद देते हुए कहा, “ममता आनंद के बिना, सिड अपने दृष्टिकोण को पूरा नहीं कर पाएंगे। आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।”

सिद्धार्थ आनंद ने फाइटर को एक टीम प्रयास बताया

सिद्धार्थ ने कहा कि फाइटर उनकी पिछली एक्शन फिल्मों जैसी नहीं है। उन्होंने कहा, “25 जनवरी को उत्साह बढ़ाने और फिल्म को पसंद करने आएं। हमने इसमें अपना सब कुछ लगा दिया है। यह एक आसान फिल्म नहीं है। मैंने अच्छी मात्रा में एक्शन फिल्में बनाई हैं लेकिन यह पूरी तरह से एक और यात्रा रही है। सभी ने मदद की है।” हम, यह एक टीम का प्रयास है, यह एक व्यक्ति का शो नहीं है। हर किसी ने फिल्म में योगदान दिया है। मेरी टीम अभी भी स्टूडियो में है (अंतिम) दे रही है। मैं अपनी टीम के सभी लोगों और यहां मौजूद सभी लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं।”

अनिल कपूर ने फिल्म से अपने अनुभवों के बारे में बात की

फिल्म में कमांडिंग ऑफिसर रॉकी का किरदार निभाने वाले अनिल कपूर ने कहा कि इससे उन्हें अनुशासन सिखाया गया है। “यह एक अभूतपूर्व यात्रा रही है और मुझे उम्मीद है कि यह यात्रा रिलीज़ के बाद भी जारी रहेगी। इस फिल्म ने मुझे अनुशासन, निस्वार्थ काम करना सिखाया है।’ आज सेना दिवस है, ट्रेलर लॉन्च करने का यह बहुत अच्छा दिन है। मैं प्रतिक्रिया से अभिभूत हूं और ऋतिक, सिड और उन सभी के साथ काम करना खुशी की बात है, ”उन्होंने कहा।

रितिक ने फाइटर निर्माताओं की सराहना की

कहा जा रहा है कि फाइटर को ₹250 करोड़ के बजट पर बनाया गया है और कथित तौर पर इसमें सिद्धार्थ आनंद की ‘पठान’ की तुलना में कहीं अधिक भारी एक्शन दृश्य हैं। निर्माताओं को धन्यवाद देते हुए, ऋतिक ने कहा, “फाइटर जैसे निरर्थक और हास्यास्पद दृष्टिकोण का समर्थन करने और उसे सशक्त बनाने के लिए अजित और वायाकॉम को धन्यवाद। मैं उन इंसानों से घिरे रहने के लिए अविश्वसनीय रूप से भाग्यशाली हूं जिन्होंने सब कुछ दिया है।” महान सिनेमा के लिए स्वयं की। इस विनम्रता और सब कुछ (फिल्म को) देने का साहस रखना।”

ये भी पढ़े- Himachal Pradesh: विक्रमादित्य का आया बड़ा बयान, राम मंदिर पर पार्टी के दिशानिर्देशों का होगा पालन।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular