Monday, May 20, 2024
HomeबॉलीवुडJee Ve Sohanya Ji: सबसे बड़े सिनेमा में होगा पंजाबी फिल्म "जी...

Jee Ve Sohanya Ji: सबसे बड़े सिनेमा में होगा पंजाबी फिल्म “जी वे सोहन्या जी” का प्रीमियर, 16 फरवरी को होगी रिलीज़

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Jee Ve Sohanya Ji, Anchor Sonali Negi: पंजाबी सिनेमा एक महत्वपूर्ण क्षण के लिए तैयार है क्योंकि दूरदर्शी निर्माता सनी राज, वरुण अरोड़ा, अमित जुनेजा और डॉ. प्रभजोत सिद्धू गर्व के साथ पहली पंजाबी फिल्म “जी वे सोहन्या जी” को दुनिया के सबसे बड़े सिनेमा में प्रीमियर के लिए प्रस्तुत कर रहे हैं, जो है दुबई में आयोजित होने जा रहा है।

Jee Ve Sohanya Ji
Jee Ve Sohanya Ji

प्रतिभाशाली थापर द्वारा निर्देशित, “जी वे सोहन्या जी” में सिमी चहल और इमरान अब्बास जैसे अद्भुत कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं। प्रीमियर में अमीशा पटेल और आर जे. नावेद के साथ कई सितारे साथ आएंगे, जिससे प्रीमियर और भी शानदार हो जाएगा।

Jee Ve Sohanya Ji
Jee Ve Sohanya Ji

वीएच एंटरटेनमेंट और यूएंडआई फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत, ओमजी ग्रुप द्वारा दुनिया भर में रिलीज होने वाली यह फिल्म अपनी अनूठी कहानी, असाधारण प्रदर्शन और आश्चर्यजनक दृश्यों के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार है।

दुबई मॉल के सबसे बड़े सिनेमाघर में प्रीमियर का निर्णय पंजाबी सिनेमा की वैश्विक अपील और मान्यता को दर्शाता है, जो नई जमीन तोड़ रहा है और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर दर्शकों तक पहुंच रहा है। यह ऐतिहासिक क्षण पंजाबी कहानी कहने की समृद्धि और विविधता को प्रदर्शित करते हुए उद्योग में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है।

Jee Ve Sohanya Ji
Jee Ve Sohanya Ji

फिल्म “जी वे सोहन्या जी” 16 फरवरी 2024 को होगी रिलीज़!!

ये भी पढ़े- Kisaan Andolan: किसानों के प्रदर्शन के चलते हरियाणा-दिल्ली बॉर्डर हुआ सील,…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular