Monday, May 20, 2024
HomeबॉलीवुडShayar: सतिंदर सरताज और नीरू बाजवा स्टारर पंजाबी फिल्म 'शायर' का पोस्टर...

Shayar: सतिंदर सरताज और नीरू बाजवा स्टारर पंजाबी फिल्म ‘शायर’ का पोस्टर हुआ रिलीज़

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Shayar, Anchor Sonali Negi: पंजाबी फिल्म ‘शायर’ जो की एक रोमांटिक मूवी है, 19 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही है। इस फिल्म के कलाकार सतिंदर सरताज और नीरू बाजवा है। इस फिल्म में हमें इन दोनों की जोड़ी काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आने वाली है। वहीं कल इस फिल्म का पोस्टर सामने आया है।

फिल्म का पोस्टर आया सामने 

आपको बता दें कि फिल्म के पोस्टर में नीरू बाजवा और सतिंदर सरताज नजर आ रहे हैं। नीरू ने हाथ में कॉपी या किताब पकड़ रखी है और सरताज प्यार भरी नजरों से नीरू को देख रहा है।

सतिंदर सरताज व नीरू बाजवा की जोड़ी इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस की फिल्म ‘शायर’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में पॉलीवुड क्वीन नीरू सतिंदर सरताज के साथ रोमांस करती नजर आने वाली हैं। अब वैलेंटाइन वीक के मौके पर फिल्म का बेहद प्यारा पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है।

फिल्म की टीम के बारे में 

इस फिल्म की स्टार कास्ट सतिंदर सरताज, नीरू बाजवा, योगराज सिंह और मलकीत रोनी है। वहीं इस फिल्म को नीरू बाजवा एंटरटेनमेंट और लिएनियाज़ ईएनटी ने प्रोड्यूस किया है।

वहीं दर्शकों को ये उम्मीद है कि ये फिल्म भावनाओं का एक रोलरकोस्टर फिल्म होगी, जिसमें रोमांस, ड्रामा तथा साज़िश का संपूर्ण मिश्रण होगा। प्रतिभाशाली कलाकारों तथा क्रू के साथ-साथ मुख्य जोड़ी के बीच असाधारण केमिस्ट्री भी है।

ये भी पढ़े- Jee Ve Sohanya Ji: सबसे बड़े सिनेमा में होगा पंजाबी फिल्म…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular