Tuesday, May 28, 2024
HomeBreaking News8 मई को मंडी आएंगे BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष JP नड्डा, कंगना के...

8 मई को मंडी आएंगे BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष JP नड्डा, कंगना के पक्ष में करेंगे रैली

- Advertisement -

India News HP(इंडिया न्यूज़) JP Nadda Himachal Visit: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 8 मई को मंडी जिले के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान वह नाचन विधानसभा के सेगली में एक विशाल जनसभा में जनता को संबोधित करेंगे। इस बारे में जानकारी देते हुए भाजपा प्रदेश प्रवक्ता एवं सुंदरनगर विधायक राकेश जम्वाल ने बताया कि चुनावी दृष्टि से भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा का मंडी संसदीय क्षेत्र का यह पहला दौरा है। बिलासपुर में पन्ना प्रमुख सम्मेलन को संबोधित करने के बाद वह मंडी जिले के नाचन विधानसभा के सेगली में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे।

हिमाचल की चारों सीटें जीतने का लक्ष्य

जम्वाल ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के दौरे को लेकर उत्साह है और इस दौरे के बाद भाजपा कार्यकर्ता और अधिक उत्साह के साथ अपने-अपने बूथों पर काम करेंगे। बीजेपी हिमाचल ने चारों लोकसभा सीटें जीतने का लक्ष्य रखा है और 4 में 4 का नारा दिया है। इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए कार्यकर्ता अपने बूथ पर कड़ी मेहनत करेगा। राष्ट्रीय अध्यक्ष के इस दौरे के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं में ऊर्जा का संचार होगा। उन्होंने कहा कि यह हिमाचल के लिए गौरव की बात है कि आज विश्व की सबसे बड़ी पार्टी का अध्यक्ष हिमाचल प्रदेश से है।

‘तीसरी बार PM बनेंगे मोदी’

उन्होंने कहा कि भाजपा की मोदी सरकार ने समाज के सभी वर्गों के लाभ के लिए कई जनकल्याणकारी योजनाएं शुरू की हैं, जिनका लाभ आज गरीब से गरीब व्यक्ति को भी मिला है। यही कारण है कि आज युवा, बुजुर्ग, महिलाएं समेत सभी वर्ग केंद्र की मोदी सरकार से खुश हैं। मंडी की बेटी को मंडी संसदीय क्षेत्र से लोकसभा प्रत्याशी बनाया गया है. निश्चित तौर पर मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।

Also Read:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular