Monday, May 20, 2024
HomeBreaking NewsHaryana: अब हरियाणा से मिलेंगी अयोध्या तक के लिए डायरेक्ट बस, जानिए...

Haryana: अब हरियाणा से मिलेंगी अयोध्या तक के लिए डायरेक्ट बस, जानिए कब से होगी शुरु

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Haryana: राम मंदिर को लेकर सभी उत्साहित है। आज हर कोई रामलला के दर्शन पाने को अयोध्या जाने की दिली ख्वाइश रखता है। ऐसे में हरियाणा सरकार की ओर से घोषणा की जा चुकी है कि हरियाणा से अब अयोध्या तक के लिए डायरोक्ट बस जाने वाली है। हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने बताया कि 22 जनवरी के बाद फरीदाबाद, गुरुग्राम और सोनीपत से अयोध्या के लिए सीधी बस सेवा शुरू होगी।

हरियाणा से अयोध्या तक के लिए डाइरेक्ट बस

दरअसल सोमवार को परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में एक करोड़ रुपये की लागत से बनने वाली 32 गलियों के शिलान्यास करने पहुंचे। जहां उन्होने आम जनता को संबोधित करते हुए उन्होने ऐलान किया कि 22 जनवरी के बाद फरीदाबाद, गुरुग्राम और सोनीपत से अयोध्या के लिए सीधी बस सेवा शुरू होगी।

लोगों की आस्था देखते हुए उठाया कदम

उन्होंने आगे कहा कि भविष्य में अगर अन्य जिलों से मांग आएगी तो वहां से भी अयोध्या के लिए सीधी बस सेवा शुरू की जाएगी। परिवाहन मंत्री ने बताया कि,लोगों की आस्था को देखते हुए यह कदम उठाया गया है।

बुजुर्गों को मुफ्त यात्रा का किया था वादा

बता दें कि इससे पहले भी हरियाणा के सीएम मनोहर लाल घोषणा कर चुके हैं कि 22 जनवरी के बाद हरियाणा सरकार बुजुर्गों को अयोध्या की यात्रा मुफ्त में करवाएगी।

ये भी पढ़ें-Arvind Kejriwal: ED द्वारा गिरफ्तारी के मामले में केजरीवाल ने बीजेपी…

Arvind Kejriwal: गिरफ्तार होने वाले हैं सीएम अरविंद केजरीवाल? ED ने…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular