Tuesday, May 28, 2024
HomeBreaking NewsLok Sabha Chunav 2024: कंगना रनौत ने एक बार फिर कहा -'सही...

Lok Sabha Chunav 2024: कंगना रनौत ने एक बार फिर कहा -‘सही मायने में 2014 में हमें आजादी मिली’

- Advertisement -

India News HP(इंडिया न्यूज़),Lok Sabha Chunav 2024: हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से बीजेपी उम्मीदवार कंगना रनौत ने एक बार फिर ‘भारत को आजादी 2014 में मिली थी’ वाले बयान को दोहराया है। कंगना रनौत ने कहा कि वह चाहती हैं कि भारत हिंदू राष्ट्र बने। उन्होंने कहा कि हमारे पूर्वजों ने सदियों तक मुगलों और फिर अंग्रेजों की गुलामी देखी और झेली। 1947 के बाद जब देश ब्रिटिश शासन से आज़ाद हुआ तो देश पर वर्षों तक कांग्रेस का कुशासन रहा।

कंगना रनौत ने कहा, “भारत को असल में आजादी 2014 में मिली, जब पीएम नरेंद्र मोदी ने देश की सत्ता संभाली। हमें आजादी मिली है, ‘सोचने की आजादी, सनातन की आजादी, अपना धर्म बनाने की आजादी, इस देश को एक बना दिया गया है’।कंगना ने पूछा कि आजादी के समय भारत को हिंदू राष्ट्र क्यों नहीं घोषित किया गया। 1947 में विभाजन के बाद, जब इस्लामिक गणराज्य पाकिस्तान का जन्म हुआ, तो भारत को हिंदू राष्ट्र क्यों नहीं घोषित किया गया?

राहुल गांधी को लेकर कही ये बात

इस दौरान बीजेपी प्रत्याशी ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा, ‘ये कांग्रेस, इसके कार्टून, कभी चांद पर आलू उगाना चाहते हैं, कभी प्रधानमंत्री की गोद में बैठ जाते हैं, संसद में ही मोहब्बत की दुकान खोल लेते हैं और उन्हें पकड़ लेते हैं। ” , उन्हें बताया जाता है कि यह लोकतंत्र का मंदिर है। यह लोकसभा है, यहां इस तरह का काम नहीं हो सकता। जाते-जाते वह आंख मार देते हैं, यह बात कौन भूल सकता है?

कंगना कल भरेंगी अपना नामांकन

कंगना रनौत 14 मई को नामांकन दाखिल करने जा रही हैं। उनके सामने कांग्रेस ने हिमाचल के मंत्री विक्रमादित्य सिंह को मैदान में उतारा है, जिन्होंने अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। विक्रमादित्य सिंह की मां प्रतिभा सिंह यहां से निवर्तमान सांसद हैं। मंडी समेत हिमाचल की चारों सीटों पर एक जून को मतदान होना है।

Also Read:

Punjab News: पाक की साजिश हुई नाकाम, पंजाब के खेतों में मिला पाकिस्तानी ड्रोन

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular