Wednesday, June 19, 2024
HomeBreaking NewsVikramaditya Singh: 'आरोप साबित करो तो छोड़ दूंगा राजनीति', विक्रमादित्य सिंह का...

Vikramaditya Singh: ‘आरोप साबित करो तो छोड़ दूंगा राजनीति’, विक्रमादित्य सिंह का PM मोदी पर पटलवार

- Advertisement -

India News HP (इंडिया न्यूज),Vikramaditya Singh: हिमाचल प्रदेश में लोकसभा चुनाव को लेकर सियासत तेज है, जहां 1 जून को आखिरी चरण में वोट डाले जाएंगे। इस बीच मंडी लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार विक्रमादित्य सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि अगर हिमाचल आपदा के लिए मिले फंड में अनियमितता का आरोप साबित हो गया तो वह राजनीति से संन्यास ले लेंगे।

कांग्रेस नेता विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि आपदा से राज्य को 12 हजार करोड़ रुपये का नुकसान हुआ है, जबकि 400 लोगों की जान चली गई है। उस समय न तो प्रधानमंत्री और न ही मंडी से भाजपा प्रत्याशी लोगों का दुख-दर्द बांटने आए थे। अब वह (पीएम मोदी) आपदा में अरबों रुपये देने की बात कर रहे हैं, लेकिन राज्य को राष्ट्रीय राहत आपदा प्रबंधन के तहत केवल 300 करोड़ रुपये ही मिले थे।

PM मोदी ने आपदा राशि में गड़बड़ी का लगाया था आरोप

आपको बता दें कि शुक्रवार को हिमाचल प्रदेश में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने आपदा राहत कोष में अनियमितता का आरोप लगाया था और उन्होंने इस मामले में जांच की बात कही थी। इस पर विक्रमादित्य सिंह ने पलटवार करते हुए कहा कि अगर आपदा राहत राशि में गड़बड़ी की बात सच साबित हो गई तो वह राजनीति छोड़ देंगे।

हार के बाद फिर मुंबई जाएंगी कंगना: कांग्रेस नेता

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि आपदा के दौरान राज्य सरकार की ओर से युद्ध स्तर पर काम किया गया। बंद सड़कों को तुरंत खोल दिया गया। उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी प्रत्याशी को हार का डर है, इसलिए वह क्षेत्रवाद का नारा देकर मतदाताओं को लुभा रही हैं। चुनाव हारने के बाद फिर कंगना रनौत मुंबई चली जाएंगी।

Read More:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular