Thursday, July 18, 2024
HomeDharmshalaआईपीएल मैचों के दौरान लोगों की सुविधा के लिए जिला प्रशासन ने...

आईपीएल मैचों के दौरान लोगों की सुविधा के लिए जिला प्रशासन ने जारी किया ट्रैफिक प्लान

- Advertisement -

India News HP(इंडिया न्यूज़),Kangra Traffic News: अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में आयोजित होने वाले आईपीएल टी-टवेंटी मैच के दौरान पांच तथा नौ मई के लिए जिला प्रशासन ने ट्रैफिक प्लान जारी कर दिया है। जिलाधीश कांगड़ा हेमराज बैरवा ने एक आदेश जारी कर बताया कि धर्मशाला में होने वाले इन मैचों के दौरान लोगों को आवाजाही में किसी भी तरह की परेशानी ना हो, इसके लिए जिला प्रशासन पूरी तरह से तैयार है।

धर्मशाला में मैच से 6 घंटे पहले भारी मालवाहक वाहनों के लिए बंद होगी एंट्री

डीसी ने बताया कि मैच से 6 घंटे पहले सीमेंट, सरिया, रेत-बजरी आदि ले जाने वाले बड़े वाहनों की आवाजाही धर्मशाला शहर में बंद कर दी जाएगी। मैच समाप्त होने तक इन बड़े वाहनों की आवाजाही पर रोक रहेगी। हालांकि रूटीन में चलने वाली इस रूट की बसों और आवश्यक सेवाएं देने वाली गाड़ियों पर यह नियम लागू नहीं होगा। जिलाधीश कांगड़ा हेमराज बैरवा ने बताया कि ट्रैफिक प्लान की यह व्यवस्था धर्मशाला शहर में पांच तथा नौ मई को होने वाले आईपीएल टूर्नामेंट के मैचों के दौरान लागू रहेगी।

आपातकालीन और आवश्यक सेवाएं देने वाले वाहनों को आवाजाही में रहेगी छूट

उन्होंने बताया कि कांगड़ा, गगल की ओर से धर्मशाला जाने के लिए चौतडू-शीला रोड से प्रवेश और धर्मशाला से वाया सकोह निकासी की व्यवस्था होगी। उन्होंने बताया कि आपातकालीन सेवाएं देने वाले वाहनों पर इस दौरान आवाजाही को लेकर ऐसी कोई भी रोक नहीं होगी। उन्होंने शहर के लोगों और मैच देखने आने वाले दर्शकों से भी इस दौरान व्यवस्था को सुचारू बनाए रखने के लिए सहयोग की अपील की है।

Also Read:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular