Sunday, May 19, 2024
Homeसरकारी नौकरीNBCC Recruitment 2024: जूनियर इंजीनियर सहित कई पदों पर भर्ती, जानिए आवेदन...

NBCC Recruitment 2024: जूनियर इंजीनियर सहित कई पदों पर भर्ती, जानिए आवेदन की आखिरी तारीख

NBCC Recruitment 2024: इच्छुक और योग्य उम्मीदवार NBCC की आधिकारिक वेबसाइट nbccindia.com पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

- Advertisement -

India News HP (इंडिया न्यूज़), NBCC Recruitment 2024: नेशनल बिल्डिंग कंस्ट्रक्शन कॉरपोरेशन लिमिटेड (NBCC) ने विभिन्न परियोजनाओं के लिए जूनियर इंजीनियर, सीनियर प्रोजेक्ट एग्जीक्यूटिव सहित कई पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 7 मई 2024 तक आधिकारिक वेबसाइट nbccindia.com के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

कुल इतने पदों पर भर्ती
भर्ती अभियान के जरिए कुल 93 पदों को भरा जाएगा। इनमें जूनियर इंजीनियर (सिविल, इलेक्ट्रिकल, मैकेनिकल), सीनियर प्रोजेक्ट एग्जीक्यूटिव (सिविल, इलेक्ट्रिकल, मैकेनिकल), क्वांटिटी सर्वेयर, फाइनेंस ऑफिसर, असिस्टेंट मैनेजर (एचआर), कंप्यूटर ऑपरेटर, डाटा एंट्री ऑपरेटर, स्टेनोग्राफर और अन्य शामिल हैं।

शैक्षिक योग्यता
विभिन्न पदों के लिए शैक्षिक योग्यता भिन्न-भिन्न है। अधिकांश पदों के लिए उम्मीदवारों के पास संबंधित विषय में स्नातक या समकक्ष डिग्री होनी चाहिए। कुछ पदों के लिए अनुभव भी आवश्यक है।

आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की अधिकतम उम्र 28 साल से ज्यादा नहीं होनी चाहिए। आरक्षित वर्ग के अभ्यर्थियों को अधिकतम उम्र सीमा से छूट मिलेगी।

जानिए डिटेल्स (NBCC Recruitment 2024)
इन सभी पदों पर अप्लाई करने वाले अभ्यर्थियों का चयन पर्सनल इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।
अप्लाई करने वाले अभ्यर्थियों को आवेदन शुल्क के रूप में 1000 रुपये का भुगतान करना होगा। वहीं, एससी/एसटी उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क का भुगतान नहीं करना होगा।

महत्वपूर्ण तारीखें
आवेदन शुरू होने की तारीख: 18 अप्रैल 2024
आवेदन करने की अंतिम तारीख: 7 मई 2024
चयन प्रक्रिया: पर्सनल इंटरव्यू
कैसे करें आवेदन

इच्छुक और योग्य उम्मीदवार NBCC की आधिकारिक वेबसाइट nbccindia.com पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

नेशनल बिल्डिंग कंस्ट्रक्शन कॉरपोरेशन लिमिटेड भारत की एक प्रतिष्ठित सरकारी निर्माण कंपनी है। यह देश भर में विभिन्न प्रकार की निर्माण परियोजनाओं को अंजाम देती है। यदि आप निर्माण क्षेत्र में करियर बनाने की इच्छा रखते हैं और आपके पास आवश्यक योग्यता और अनुभव है, तो यह आपके लिए एक सुनहरा अवसर हो सकता है।

Also Read: 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular