Wednesday, June 19, 2024
Homeटॉप न्यूज़Himachal Pradesh By Poll 2024: "भाजपा ने प्रदेश पर उपचुनाव का थोपा...

Himachal Pradesh By Poll 2024: “भाजपा ने प्रदेश पर उपचुनाव का थोपा बोझ”- बोले विधायक चंद्रशेखर

- Advertisement -

India News HP (इंडिया न्यूज़), Himachal Pradesh By Poll 2024: हिमाचल कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष और विधायक चंद्रशेखर ने भाजपा पर निशाना साधा है। हिमाचल कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष और विधायक चंद्रशेखर ने भाजपा को लक्ष्य बनाया है। उन्होंने कहा कि भाजपा हिमाचल पर उपचुनावों का बोझ डालने के लिए जिम्मेदार है। उन्होंने उक्त किया कि भाजपा को हिमाचल पर उपचुनावों की भारी जिम्मेदारी है।

विधायक चंद्रशेखर ने भाजपा पर निशाना साधा

प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष और विधायक चंद्रशेखर ने कहा है कि भाजपा हिमाचल पर उपचुनावों का बोझ डालने के लिए जिम्मेदार है। उन्होंने बताया कि भाजपा ने कांग्रेस के 6 विधायकों की खरीद-फरोख्त की धन-बल के प्रभाव से। तीन निर्दलीय विधायकों को भी इस्तीफा देने के लिए उकसाया।

ये भी पढ़ें; इस समय भूलकर भी नहीं पीना चाहिए पानी

तीनों निर्दलीय विधायकों ने धनबल के प्रभाव में आकर विधानसभा अध्यक्ष को इस्तीफे सौंपे। डील को पूरा करते हुए भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। उन्होंने बताया कि आजादी के बाद पहली बार निर्दलीय विधायकों ने पद से इस्तीफे दिए हैं। उन्होंने कहा कि वे किसी भी दल को समर्थन दे सकते थे, फिर भी इस्तीफे दिया। जनता को उनके इस्तीफे के वजहों को जानने का हक है।

सुमित शर्मा ने दिया जवाब

भाजपा प्रदेश सचिव एवं हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के सह प्रभारी सुमित शर्मा ने कहा कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस 68 में से 61 सीटें हार गई है। इससे साफ पता चलता है कि कांग्रेस सरकार लगातार लोकप्रियता खो रही है। कांग्रेस नेता बेबुनियाद और तथ्यहीन बयानबाजी कर जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें; Dehydration Symptoms: शरीर में पानी की कमी तो नहीं हो गई? 2 सेकेंड में ऐसे करें पता

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular