Monday, May 20, 2024
HomeTrendingHimachal Pradesh: रिश्ता हुआ शर्मसार! युवक ने की बुआ के बेटे की...

Himachal Pradesh: रिश्ता हुआ शर्मसार! युवक ने की बुआ के बेटे की हत्या, जानें क्या है पूरा मामला

- Advertisement -

India News HP (इंडिया न्यूज़), Himachal Pradesh: हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले से एक बार फिर रिश्तों को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। दरअसल, पूरा मामला नालागढ़ के अंतर्गत बगलैहड़ पंचायत के शेरावाली गांव का है. हत्या का आरोप शेरावाली गांव के एक युवक पर लगा है. पूरा मामला 11 अप्रैल का है. युवक पर अपनी मौसी के बेटे की हत्या का आरोप लगा है.

क्या है पूरा मामला (Himachal Pradesh) 

जानकारी के मुताबिक 4 दोस्त एक साथ अपने नानका जोघो गए थे. इसके बाद उसका अपने ही मामा के बेटे से किसी बात पर विवाद हो गया। इसके बाद मामा का लड़का अपने तीन साथियों के साथ बगलहाड़ नदी के पुल पर आया और बाइक में जोरदार टक्कर मार दी और बाइक पर सवार चार युवक नदी में गिर गये. पूरी राततीनों युवक नदी के नीचे पड़े रहे. जिसके बाद किसी ने इसकी जानकारी पुलिस को दी.

सुबह किसी ने पुलिस को फोन किया तो पुलिस टीम मौके पर पहुंची और तीनों घायलों को नालागढ़ सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। एक युवक को पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया है। हालांकि सुखविंदर नाम के युवक की दो दिन बाद पीजीआई में मौत हो गई.

2 घायलों का इलाज नालागढ़ के एक निजी अस्पताल में चल रहा है. पुलिस ने धारा 307, 302 और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है और आरोपियों की तलाश कर रही है. पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव को परिवार वालों को भेज दिया है.

ऐसे दिया घटना को अंजाम

मृतक युवक के भाई जोगिंदर सिंह व पिता हरनेक सिंह ने बताया कि मामा के बेटे ने पूर्व योजना बनाकर बाइक में आग लगायी और फिर उसे नदी में गिरा दिया. बाइक पर सवार चारों युवक घर जा रहे थे। तीन युवक बुरी तरह घायल हो गए और उन्हें उपचार के लिए नालागढ़ सिविल अस्पताल लाया गया। सुखविंदर सिंह की पीजीआई चंडीगढ़ में मौत हो गई है. परिजनों का कहना है कि उसके मामा के लड़के ने अपने अन्य साथियों के साथ साजिश रचकर उसे फंसाया और उसकी हत्या कर दी.

Also Read:  

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular