Monday, May 20, 2024
HomeTrendingRoad Accident: भीषण सड़क हादसा! खाई में गिरी कार, कई लोगों की...

Road Accident: भीषण सड़क हादसा! खाई में गिरी कार, कई लोगों की मौत

- Advertisement -

India News HP (इंडिया न्यूज़), Road Accident: हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में सड़क हादसों का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। अब ये आंकड़े चौंकाने वाले हैं. जहां इस सिलसिले में एक और सड़क हादसा जुड़ गया है।  आपको बता दें कि पूरा मामला कुल्लू जिले का है। कुल्लू जिले में एक बड़ा हादसा (कुल्लू रोड एक्सीडेंट) हुआ है। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है। पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया है और जांच कर रही है। फिलहाल हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है। कुल्लू पुलिस के एसपी गोकुलचंद्रन कार्तिकेयन ने हादसे की पुष्टि की है।

हादसे में कई लोगों की मौत (Road Accident)

जानकारी के मुताबिक, यह हादसा शुक्रवार को कुल्लू जिले के आनी उपमंडल में हुआ।  बता दें कि हादसे में 4 लोगों ने जान गवा दी। बताया जा रहा है कि वह कुल्लू के आनी खंड की ग्राम पंचायत कोटासेरी में निजी हादसे का शिकार हो गए। हादसा शुक्रवार सुबह चैनल से राणाबाग जाने वाले करशाला रोड पर समुद्र तट पर हुआ। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची।

कार गहरी खाई में जा गिरी

गाड़ी सड़क से करीब 500 मीटर ऊपर खाई में जा गिरी। कार में चार लोग सवार थे। जो कार से छिटककर अलग-अलग स्थानों पर जा गिरा। सभी के शव ढांक में फंस गए थे, जिन्हें निकालना काफी मुश्किल था।

शवों की हुई पहचान

हादसे के शिकार लोगों की पहचान कर ली गई है। हादसे में 40 वर्षीय चालक सुरेंद्र कुमार गांव विसाल, 43 वर्षीय वीर सिंह गांव खनेरी, 36 वर्षीय सुशील कुमार गांव बिसाल डाकघर डेगिहार, 34 वर्षीय संजीव कुमार गांव खनेरी डाकघर खनेरी की मौत हो गई है। फिलहाल हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

Also Read:  

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular