Thursday, July 18, 2024
Homeलोकसभा चुनाव 2024Himachal Politics: विक्रमादित्य सिंह पर फिर बोली कंगना, कहा- 'उन्होंने तो मुंह...

Himachal Politics: विक्रमादित्य सिंह पर फिर बोली कंगना, कहा- ‘उन्होंने तो मुंह फुला लिया..’

- Advertisement -

India News Himachal (इंडिया न्यूज़), Himachal Politics: आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनैतिक दलों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर पूरे फॉर्म में नजर आ रहा है। हिमाचल प्रदेश में मंडी से बीजेपी की प्रत्याशी कंगना रनौत और कांग्रेस नेता विक्रमादित्य सिंह के बीच जुबानी जंग छिड़ चुकी है। इसी बीच कंगना रनौत एक बार फिर विक्रमादित्य सिंह पर निशाना साधती नजर आ रही हैं। विक्रमादित्य सिंह के जवाब के पलटवार में कंगना रनौत ने कहा कि, उन्होंने तो मुंह फुला लिया है।

प्यार से बोला छोटा पप्पू

शुक्रवार को मंडी से भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत मनाली दौरे पर पहुंची। विक्रमादित्य सिंह  पर निशाना साधते हुए कंगना रनौत ने कहा कि, उन्होंने विनम्रता भरे अंदाज में छोटे भाई को प्यार से राजा बेटा कहा। प्यार से पप्पू कहा। लेकिन उन्हें बाद हजम नही हुई। कंगना ने आगे कहा, विक्रमादित्य मेरे छोटे भाई हैं। मैंने उन्हें प्यार से छोटा बाबू,पप्पू बोल कह दिया तो उन्होंने तो मुंह ही फुला लिया। वह छोटा भईया है वह नाराज हो गया है।

बीफ खाने के आरोप पर बोलीं कंगना

बीफ खाने के आरोप पर मंडी से बीजेपी उम्मीदवार कंगना रनौत कहा कि, कांग्रेस ने कहा कि मैंने बीफ खाया है, मैंने सबूत मांगा, लेकिन फिर उन्होंने कहा कि हमारा इससे कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने दावा किया कि मैं अशुद्ध हूं और चरित्रहीन हूं, लेकिन जब मैंने उन्हें अपना चरित्र दिखाया तो उन्होंने कहा कि तुम्हें प्राथमिक मुद्दों पर बोलना चाहिए।

कांग्रेस पर साधा निशाना

कंगना रनौत ने आगे कहा, वह कहते है मुद्दों पर बात करो। मुद्दा यह है कि कांग्रेस ने पांच लाख नौकरी देने का वादा किया था। क्या वह पूरा हुआ? कांग्रेस ने गोबर खरीदने और महिलाओं को 1500 रुपये मासिक देने का वादा किया था। क्या वह पूरा हुआ?  मुद्दे की बात करें तो वहां भी कांग्रेस फेल है। काम की बात यदि कोई इस देश मे करता है तो वह एक ही है , नरेंद्र मोदी।

ये भी पढ़ें-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular