Monday, May 20, 2024
Homeहिमाचल प्रदेशSmartphone: अगर आपके पास भी है मोबाइल तो ये खबर पढ़ें, वरना...

Smartphone: अगर आपके पास भी है मोबाइल तो ये खबर पढ़ें, वरना मुश्किल में पड़ सकती है जान

- Advertisement -

India News Himachal (इंडिया न्यूज), Smartphone: आज के समय ज्यादातर लोगों के पास स्मार्टफोन हैं। लेकिन कभी आपने सोचा है जिस मोबाइल फोन को आप हर वक्त हाथ में लिए घूमते रहते हैं वो बम की तरह ब्लास्ट भी हो सकता है। ऐसा ही एक मामला हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर से सामने आ रहा रहा है। जहां कोचिंग क्लास के बीच छात्रा के गोद में रखे मोबाइल फोन में अचानक आग लग जाती है और दूर फेंकने पर वो बम की तरह फट जाता है।

छात्रा के गोद में रखे Smartphone में लगी आग

मामला हमीरपुर के मेन मार्केट इलाके में एक प्राइवेट आईटी इंस्टीट्यूट में लगभग 40 बच्चों की क्लास के बीच में एक रेडमी मोबाइल में अचानक आग लग गई। जिसके बाद क्लास में अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया। अचानक लगी आग के बाद छात्रा ने जलते हुए मोबाइल फोन को दूर सड़क की तरफ फेंक दिया।

बम की तरह फटा फोन

जिससे वह साइनबोर्ड से टकराया और वहां ब्लास्ट हो गया। Smartphone  ब्लास्ट होने की वजह से बोर्ड में आग लग गयी। मोबाइल पूरी तरह जल गया। वहां मौजूद लोगों ने लाइटें और मेन स्विच बंद करके और साइनबोर्ड के अंदर पानी की बाल्टियां फेंककर आग बुझाई।

दर्ज नहीं की गई शिकायत

लोगों ने बताया कि अगर मोबाइल कोचिंग क्लास के अंदर ब्लास्ट हो जाता तो स्थिति गंभीर हो सकती थी। जिस जगह हादसा हुआ वहां आस पास कपड़ों की दुकान थी। Smartphone  ब्लास्ट को लेकर अब तक पुलिस या मोबाइल डीलर के पास कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है।

ये भी पढ़ें-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular