Monday, May 27, 2024
Homeटॉप न्यूज़Solan Crime: चिट्टा तस्करी का बड़ा खुलासा, पुलिस ने मुख्य सप्लायर समेत...

Solan Crime: चिट्टा तस्करी का बड़ा खुलासा, पुलिस ने मुख्य सप्लायर समेत 4 को किया गिरफ्तार

Solan Crime: पुलिस ने 3 मई को शिमला के दो युवकों रमन रवि वर्मा और रवि शर्मा को धर्मपुर से सोलन की ओर आते समय 9 ग्राम चिट्टा के साथ गिरफ्तार किया

- Advertisement -

India News HP (इंडिया न्यूज़), Solan Crime: शिमला की सोलन पुलिस ने एक बड़े चिट्टा तस्करी नेटवर्क का भंडाफोड़ किया है। विशेष टीम ने मुख्य सप्लायर समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस जांच में सामने आया है कि इस गिरोह के संपर्क में हिमाचल के 80 से ज्यादा युवा शामिल थे।

पुलिस ने किया गिरफ्तार
पुलिस ने 3 मई को शिमला के दो युवकों रमन रवि वर्मा और रवि शर्मा को धर्मपुर से सोलन की ओर आते समय 9 ग्राम चिट्टा के साथ गिरफ्तार किया। इनसे पूछताछ करने पर पता चला कि यह गिरोह उत्तर प्रदेश के प्रदीप कुमार से चिट्टा लेकर आता था। आरोपी ने पिछले एक महीने में ही 3 लाख रुपये से ज्यादा की चिट्टा बेची थी।

महोली से भी हुई गिरफ्तारी
इसके बाद पुलिस ने 7 मई को प्रदीप कुमार को मोहाली से और फाइनेंशियल हैंडलर हिम्मत को पंचकुला से गिरफ्तार किया। जांच में सामने आया कि प्रदीप पहले भी चिट्टा तस्करी के मामलों में शामिल रहा है और हरियाणा व पंजाब में उसके खिलाफ मामले दर्ज हैं।

चिट्टा की सप्लाई (Solan Crime)
एसपी सोलन गौरव सिंह ने बताया कि इस गिरोह के जरिए चिट्टा की सप्लाई हिमाचल के अलावा पंजाब, हरियाणा और उत्तर प्रदेश में की जाती थी। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है और जांच जारी है कि इस नेटवर्क में और कितने लोग शामिल हैं।

वहीं, नकली दवा बनाने वाली मैग्नाटेक कंपनी के संचालक मुकेश सैणी को अदालत ने 20 मई तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। पहले वह 8 मई तक पुलिस रिमांड पर था। कंपनी से नकली दवाएं बरामद हुई थीं।

Also Read:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular