Monday, May 20, 2024
HomeTrendingSrinagar: जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर बड़ा हादसा! कई लोगों की मौत

Srinagar: जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर बड़ा हादसा! कई लोगों की मौत

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Himachal Pradesh Srinagar: जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर रैम्बल थाना क्षेत्र के गरनई इलाके में सोमवार देर रात ट्रक और बाइक की टक्कर में बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई। दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने जीएमसी रेफर करने के बाद बीच रास्ते में दम तोड़ दिया। पुलिस (Udhampur Police) ने ट्रक को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जांच में पुलिस ने किया ये खुलासा

पुलिस जांच में पता चला कि ट्रक गलत ट्यूब पर चल रहा था और ट्रक ड्राइवर की लापरवाही के कारण यह हादसा हुआ। मृतकों की पहचान विमल कुमार पुत्र रामनाथ निवासी मुल्ला डोडा, शहजाद हुसैन पुत्र अब्दुल अजीज निवासी चानियास डोडा और मुबाशिर हुसैन पुत्र गुलाम मोहम्मद निवासी गुंडा डोडा के रूप में हुई है।

Also Read: HP Police Constable: CBI ने फाइल की 88 आरोपियों के खिलाफ…

आसपास मौजूद लोगों ने दी पुलिस को हादसे की सूचना

जानकारी के मुताबिक, रात करीब साढ़े 12 बजे उधमपुर से जम्मू की ओर जा रही बाइक नंबर DL9SBF-1630 जब उधमपुर के गरनई इलाके में पहुंची तो अचानक ट्रक नंबर JK02B-5504 सामने आ गया और बाइक ट्रक से टकरा गई। हादसे में बाइक सवार तीनों युवक नीचे हाईवे पर जा गिरे। आसपास मौजूद ट्रक चालकों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी।

हादसे में तीन की मौत

पीड़िता की अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो गई। जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और तीनों को जीएमसी उधमपुर ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने दो युवकों को मृत घोषित कर दिया और तीसरे को प्राथमिक उपचार के बाद हालत में सुधार न होने पर जीएमसी रेफर कर दिया। लेकिन जीएमसी पहुंचने से पहले ही बीच रास्ते में उनकी मौत हो गई।

Also Read: Bilaspur News: बिलासपुर में कुत्तों का आतंक! कुछ ही घंटों में…

शवों को पोस्टमार्टम के लिए जीएमसी उधमपुर भिजवाया

पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए जीएमसी उधमपुर में रखवा दिया है और परिजनों के आने के बाद दोनों का पोस्टमार्टम किया जाएगा। पुलिस जांच में पता चला कि ट्रक गलत ट्यूब पर चल रहा था और ट्रक ड्राइवर की लापरवाही के कारण यह हादसा हुआ।

मौके पर मौजूद गरनाई के लोगों ने बताया कि हाइवे पर ट्रकों के खड़े रहने और गलत साइड में चलने के कारण आए दिन ऐसे हादसे होते रहते हैं. जल्दी पास लेने के प्रयास में ट्रक अक्सर गलत दिशा में चलते हैं। कई बार स्थानीय निवासी अपनी लापरवाही के कारण दुर्घटना का शिकार भी हो जाते हैं।

बीमार रिश्तेदार को देखने के लिए जा रहे थे युवक

पिछले कुछ दिनों से उधमपुर में तीनों युवक स्मार्ट मीटर लगाने का काम कर रहे थे। किसी बीमार रिश्तेदार को देखने के लिए सोमवार देर रात जम्मू के लिए निकले थे,  लेकिन घर पहुंचने से पहले ही हादसे का शिकार हो गए। जिसके बाद उनके परिवार वाले नों की मौत की सूचना मिलने के बाद जीएमसी उधमपुर पहुंचे थे।

Also Read: Himachal Politics: बागी विधायकों के मामले पर SC में टली सुनवाई,…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular