Monday, June 3, 2024
Homeअंतरराष्ट्रीयAnna Faris: कई सालों बाद अपने देश में नजर आई एक्ट्रेस, 2010...

Anna Faris: कई सालों बाद अपने देश में नजर आई एक्ट्रेस, 2010 में की गई थी ‘बैन’

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Anna Faris: स्केरी मूवी और जस्ट फ्रेंड्स में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाने वाली हॉलीवुड अभिनेत्री अन्ना फारिस को प्रशंसकों द्वारा आज वेलिंगटन हवाई अड्डे से यात्रा करते हुए देखा गया है, जबकि दावा किया गया था कि उन्हें पहले देश से “प्रतिबंधित” किया गया था। 47 वर्षीय स्टार फिलहाल फिल्म आई, ऑब्जेक्ट की शूटिंग के लिए देश में हैं, जिसका निर्माण पिछले हफ्ते राजधानी में शुरू हुआ था। फ़ारिस और उनके पति को तीन प्रशंसकों ने आज दोपहर 1 बजे से ठीक पहले वेलिंगटन हवाई अड्डे के आगमन लाउंज से बाहर निकलते देखा।

पामर्स्टन नॉर्थ के स्थानीय एशले, जिन्होंने द हाउस बन्नी स्टार के साथ एक संक्षिप्त बातचीत की, ने हेराल्ड को बताया कि फ़ारिस अपने प्रशंसकों के प्रति दयालु और गर्मजोशी से भरे थे। हॉलीवुड स्टार अन्ना फारिस फिल्म आई, ऑब्जेक्ट की शूटिंग के लिए देश में रहते हुए वेलिंगटन हवाई अड्डे पर प्रशंसकों के साथ सेल्फी लेने के लिए रुकीं। “ऐसा लगता है कि किसी और ने उन पर ध्यान नहीं दिया, केवल मैं और दो अन्य लड़कियाँ जो उसके साथ एक सेल्फी लेना चाहती थीं।

“मैंने मुड़कर उसे देखने से पहले ही उसकी आवाज़ पहचान ली थी। “मैंने बस उससे पूछा कि क्या मैं उसके साथ एक सेल्फी ले सकता हूं, उसने कहा, ‘हां, कोई समस्या नहीं’। मैंने कहा, ‘धन्यवाद, अपने प्रवास का आनंद लीजिए’ और उसने बड़ी मुस्कान के साथ कहा, ‘आपका स्वागत है और धन्यवाद’। आई, ऑब्जेक्ट का निर्देशन ऑस्कर-नामांकित कीवी निर्देशक एंड्रयू निकोल द्वारा किया जा रहा है, जो पारापाराउमु में पले-बढ़े हैं।

एना फ़ारिस को स्केरी मूवी, जस्ट फ्रेंड्स और द हाउस बन्नी में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। फ़ारिस का दावा है कि पूर्व प्रधान मंत्री ने उन्हें न्यूजीलैंड से ‘प्रतिबंधित’ कर दिया था। न्यूजीलैंड में फारिस की उपस्थिति ने कुछ प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया होगा क्योंकि उन्होंने पहले दावा किया था कि 2010 में योगी बियर के फिल्मांकन के बाद उन्हें न्यूजीलैंड से प्रतिबंधित कर दिया गया था।

2019 में अपने पॉडकास्ट लाइफ इज़ शॉर्ट पर जस्टिन लॉन्ग से बात करते हुए, अभिनेता ने आरोप लगाया कि उन्हें 2010 में देश के बारे में बुरा बोलने के लिए प्रतिबंधित कर दिया गया था, जिसने उस समय पूर्व प्रधान मंत्री और तत्कालीन पर्यटन मंत्री जॉन की को आश्चर्यचकित कर दिया था।

“क्या मैंने आपको कभी बताया कि मुझे न्यूज़ीलैंड से कैसे बाहर निकाला गया?” फ़ारिस ने अपनी बातचीत के दौरान लॉन्ग से पूछा। “मुझे बाहर नहीं निकाला गया, यह बहुत नाटकीय लगता है। “मुझे न्यूज़ीलैंड के पर्यटन मंत्री से एक पत्र मिला कि अब उनके देश में मेरा स्वागत नहीं है।”

फारिस ने दावा किया कि न्यूजीलैंड में फिल्म की शूटिंग के दौरान हुए नकारात्मक अनुभव के बाद उन्होंने देश की आलोचना की थी जिसके बाद उन पर प्रतिबंध लगा दिया गया था। 47 वर्षीय महिला ने बताया कि वह पाषाण युग की रानी के संगीत कार्यक्रम के बाद घर जा रही थी जब उसे डांटा गया और मौखिक रूप से डांटा गया।

“मैं वापस जा रहा था और, यह एक महत्वपूर्ण विवरण नहीं होना चाहिए, लेकिन मुझे लगता है कि इसे एक विवरण बनाने के लिए सामाजिक दबाव था, मैंने जींस और एक टी-शर्ट और एक बैकपैक पहना हुआ था। और यह कार गुजरती है और ये लोग चिल्लाते हैं, ‘हमें अपने स्तन दिखाओ!’ लेकिन न्यूजीलैंड के लहजे में।’

उसने कहा कि यह “थोड़ा अजीब लगा” जब तक कि एक दूसरी कार उसके पास से चिल्लाते हुए नहीं गुजरी, “हम तुम्हारी बकवास करना चाहते हैं।”

“वैसे भी, मैंने यह कहानी सुनाई, क्योंकि द जॉर्ज लोपेज़ शो में यह एकमात्र कहानी थी,” उसने कहा। “और फिर मुझे न्यूज़ीलैंड के पर्यटन मंत्री से एक पत्र मिला कि अब उनके देश में मेरा स्वागत नहीं है। तो फिर, यह एक संपूर्ण चीज़ बन गई।” “उन्हें ऐसा लगा जैसे आपने पूरे देश को बदनाम कर दिया है?” लांग ने उससे पूछा, जिस पर उसने उत्तर दिया, “हाँ”।

उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने माफी मांगने के लिए मंत्री को एक पत्र लिखा था, और इसका समापन इस तथ्य के साथ किया कि “हमारे यहां अमेरिका में भी बहुत सारे डिंग डोंग हैं”। उनका दावा है कि तब प्रतिबंध हटा लिया गया था।

हालाँकि, की ने उन दावों का खंडन किया कि उन पर प्रतिबंध लगाया गया था और उन्होंने उन्हें एक पत्र भेजा था।
उस समय, की ने हेराल्ड को बताया कि ऐसा होने की संभावना नहीं थी, क्योंकि पर्यटन मंत्री के पास किसी पर प्रतिबंध लगाने का अधिकार नहीं था, केवल आव्रजन मंत्री के पास था। “मुझे पत्र देखना अच्छा लगेगा, लेकिन अगर यह मेरी ओर से होगा तो मुझे आश्चर्य होगा।”

हेराल्ड को दिए एक बयान में, आप्रवासन न्यूजीलैंड के संचालन प्रबंधक माइकल कार्ली ने कहा: “अन्ना फारिस की फाइल के खिलाफ कोई रिकॉर्ड नहीं है जो इंगित करता हो कि उसे कभी न्यूजीलैंड से प्रतिबंधित किया गया था।”
कीवी कॉमेडियन और अभिनेता राइस डार्बी 2016 में एयर न्यूजीलैंड इनफ्लाइट सुरक्षा वीडियो में अन्ना फारिस के साथ दिखाई दिए। “कुछ साल पहले मैंने एयर न्यूज़ीलैंड सुरक्षा वीडियो बनाया था। इसलिए हम सभी अच्छे हैं,” उसने कहा।

फारिस के नवीनतम प्रोजेक्ट के लिए, वह कीवी अभिनेताओं कार्ल अर्बन, थॉमसिन मैकेंजी और जेमाइन क्लेमेंट के साथ दिखाई देंगी। फ़ारिस का विवाह सिनेमैटोग्राफर माइकल बैरेट से हुआ है। उन्होंने पहले 2009 और 2018 के बीच हॉलीवुड अभिनेता क्रिस प्रैट से शादी की थी।

ये भी पढ़े- Mysore Zoo: मैसूर के चिड़ियाघर में आया जर्मनी से एक और गोरिल्ला

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular