होम / US: आखिर क्यों पूर्व YouTube CEO की मां ने मीडिया को बताई पोते की मौत की वजह?, हॉस्टल में मिली थी लाश

US: आखिर क्यों पूर्व YouTube CEO की मां ने मीडिया को बताई पोते की मौत की वजह?, हॉस्टल में मिली थी लाश

• LAST UPDATED : February 22, 2024

India News (इंडिया न्यूज़), US: YouTube की पूर्व CEO सुसान वोज्स्की के 19 साल के बेटे मार्को ट्रॉपर को इस सप्ताह की शुरुआत में कैलिफोर्निया विश्वविद्यालय, बर्कले में अपने छात्रावास में मृत पाया गया था। ट्रॉपर की नानी एस्तेर वोज्स्की ने मीडिया आउटलेट एसएफगेट को बताया कि उनकी मौत ड्रग ओवरडोज़ के कारण हुई है।

आखिर क्यों बताई मौत की वजह

एसएफ क्रॉनिकल के साथ बातचीत में, एस्तेर वोज्स्की ने बताया कि प्रेस से बात करने का परिवार का निर्णय “किसी अन्य परिवार के साथ ऐसी दुर्घटना को रोकने” के लिए किया। उन्होने कहा कि, “किसी त्रासदी से निपटना अविश्वसनीय रूप से कठिन है, यह आपको पीछे हटने और खुद को अलग करने के लिए प्रेरित करता है। लेकिन मेरा मानना ​​​​है कि महत्वपूर्ण बात यह है कि हमें यह देखने की ज़रूरत है कि हम दूसरों की सहायता कैसे कर सकते हैं ताकि कोई अन्य बच्चा मार्को जैसा न बन जाए।

पूर्व YouTube CEO के बेटे की मौत

अमेरिकी पत्रकार और पूर्व YouTube CEO की मां ने एक फेसबुक पोस्ट में बताया, कल मेरे परिवार पर विपत्ति आई, मेरे प्यारे पोते मार्को ट्रॉपर, उम्र 19, का कल निधन हो गया। हमारा परिवार समझ से परे तबाह हो गया है।
मार्को सबसे दयालु, प्यार करने वाला, स्मार्ट, मज़ेदार और खूबसूरत इंसान था। वह यूसी बर्कले में अपने प्रथम वर्ष के दूसरे सेमेस्टर में गणित की पढ़ाई शुरू कर रहा था और उसे वास्तव में यह बहुत पसंद आ रहा था।

9 साल बाद दिया था इस्तीफा

फरवरी 2023 में, वोज्स्की ने नौ साल के बाद YouTube CEO के पद से इस्तीफा दे दिया। एक ब्लॉग पोस्ट में पूर्व YouTube CEO ने कहा कि उन्होंने “अपने परिवार, स्वास्थ्य और व्यक्तिगत परियोजनाओं पर केंद्रित एक नया अध्याय शुरू करने का फैसला किया है, जिसके बारे में मैं भावुक हूं।” वह लगभग 25 वर्षों तक Google की कर्मचारी रहीं।

ये भी पढ़ें-Shani Dev: 18 मार्च को उदय होंगे शनि देव, इन राशियों…

ये भी पढ़ें-Satyapal Malik: CBI की छापेमारी पर भड़के पूर्व राज्यपाल, बोले- तानाशाह…

ये भी पढ़ें-Avalanche in Gulmarg: गुलमार्ग में हिमस्खलन का हाहाकार, 1 विदेशी की…

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox