Sunday, May 19, 2024
HomeTrendingInternational Women's Day: वुमन्स डे पर मां को करना चाहते हैं विश,...

International Women’s Day: वुमन्स डे पर मां को करना चाहते हैं विश, दें ये गिफ्ट, खिल उठेगा चेहरा

- Advertisement -

Indi News (  इंडिया न्यूज)  International Women’s Day: बच्चे और मां का रिश्ता बेहद खास होता है। उनके द्वारा हमारी हर छोटी से बड़ी जरुरतों का ख्याल रखा जाता है। ऐसे में हम उनके लिए ज्यादा कुछ करने की कोशिश कर रहे हैं तो उन्हें अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर स्पेशल फील करा सकते हैं। ऐसे कुछ गिफ्ट हैं जिन्हें आप अपनी मां को देंगे तो उनका चेहरा खुशी से खिल उठेगा..

फोटो बुके 

मां को स्पेशल फील कराने के लिए उन्हें आप उनकी फोटो की एक फोटो बुके बनाकर गिफ्ट कर सकते हैं। जिसमें आप अपने मां के साथ बिताए पल को सहेज कर रखें।

कुंकिग वाली चीज 

आपकी मां को अगर खाना बनाना पसंद है तो उन्हें बेकिंग क्लास या एक कुकिंग से जुड़ी कुछ चीजें गिफ्ट के तौर पर दे सकते हैं। जहां इन्से वो नई तकनीक और रेसिपी सीख सकें। ये तोहफा उन्हें अच्छा लगेगा।

इनडोर प्लांट

वहीं आपनी मां को इनडोर प्लांट भी गिफ्ट कर सकते हैं। अगर आपकी मां को गार्डनिंग करना पसंद है तो उन्हें ये बहुत अच्छा लगेगा। इसके साथ ही इससे घर में ताजगी और प्रकृति का स्पर्श महसूस होगी।

बाहर घूमाने ले जाएं

मां हमेशा से ही अपने बच्चों के साथ समय बिताना चाहती है। ऐसे में अगर आपके पास टाइम नहीं है तो इस दिन के खास मौके पर आप, वक्त निकालकर उन्हें कहीं बाहर घूमाने ले जाएं। आप लंच, शॉपिंग या डिनर पर भी ले जा सकते हैं।

Also Read: weight loss: वजन घटाने को लेकर नई स्टडी आई, हर किसी…

Also Read: Women Health Care: क्या आप भी करती हैं अपनी सेहत को…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular