Monday, May 20, 2024
HomeLok Sabha Chunav 2024Accident: केंद्रीय मंत्री के कार से टकराया BJP कार्यकर्ता, ट्रक चढ़ने...

Accident: केंद्रीय मंत्री के कार से टकराया BJP कार्यकर्ता, ट्रक चढ़ने से हुई दर्दनाक मौत

- Advertisement -

India News HP (इंडिया न्यूज़), Accident: बेंगलुरु के केआर पुरम से रोड एक्सीडेंट का मामला सामने आया है। सोमवार को एक युवक की केंद्रीय मंत्री की कार से टकराकर मौत हो गई। एक बाइक सवार युवक केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री शोभा करंदलाजे की कार के खुले दरवाजे से टकरा गया। मरने वाले का नाम प्रकाश बताया जा रहा है। इस हादसे के  समय मंत्री कार के अंदर थी और वह चुनाव प्रचार के लिए जा रही थी। सूत्रों के अनुसार, जैसी ही मंत्री के कार का दरवाजा खुला, बाइक से तेजी में आ रहा प्रकाश टकराकर गिर गया। पिछे से आ रही ट्रक ने उसके उपर चढ़ा दी। लेकिन यह साफ नहीं हो पाया है कि मंत्री ने अपने कार का दरवाजा खोला था या नहीं?

केंद्रीय मंत्री ने जताया दुख

केंद्रीय मंत्री की कार और ट्रक के ड्राइवर को कस्टडी में ले लिया गया है और आगे की जांच जारी है. केंद्रीय मंत्री करांदलाजे ने प्रकाश की मौत पर शोक जताते हुए कहा कि वह बीजेपी का वर्कर था. उन्होंने कहा,”‘हम उसके निधन से दुखी हैं. प्रकाश पार्टी का कर्मठ कार्यकर्ता था, जो हर वक्त हमारे साथ रहता था. हम इस दुख की घड़ी में उसके परिवार के साथ हैं. हम पार्टी फंड से उसे मुआवजा देंगे.”

Also Read- Himachal: तेल से भरे टैंकर में पकड़ा आग, दिखा खौफनाक मंजर, 55 लाख का नुकसान

बेंगलुरु नॉर्थ से उम्मीदवार

केंद्रीय मंत्री करांदलाजे ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए बेंगलुरु नॉर्थ सीट से अपना नामांकन किया है। प्रकाश की मौत किस परिस्थिति में हुई, यह सामने आना बाकी है।शोभा करांदलाजे ने कहा कि यह स्थिति पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा।

Also Read-  Himachal: तेल से भरे टैंकर में पकड़ा आग, दिखा खौफनाक मंजर, 55 लाख का नुकसान

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular