Monday, June 17, 2024
HomeLok Sabha Chunav 2024Lok Sabha Election 2024: CM सुक्खू ने देरी की, आनंद शर्मा इंतजार...

Lok Sabha Election 2024: CM सुक्खू ने देरी की, आनंद शर्मा इंतजार न करते हुए शुभ मुहूर्त में भरा पर्चा

Lok Sabha Election 2024: CM सुक्खू ने देरी की, आनंद शर्मा इंतजार न करते हुए शुभ मुहूर्त में भरा पर्चा

- Advertisement -

India News HP (इंडिया न्यूज़), Lok Sabha Election 2024: देश में लोकसभा चुनाव जारी है। इसके साथ ही हिमाचल प्रदेश में लोकसभा चुनाव की अधिसूचना जारी होने के बाद अब पर्चा भरने का दौर शुरू हो गया है। आज यानी 9 मई को कांगड़ा लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी आनंद शर्मा ने भी गुरुवार को अपना पर्चा दाखिल कर दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, आनंद शर्मा ने गुरुवार दोपहर करीब 12.30 बजे अपना नामांकन दाखिल किया। पर्चा दाखिल करते दौरान सीएम सुक्खू को भी पहुंचना था, लेकिन उन्हें आने में देरी हुईउ। इससे पहले ही शुभ मुहुर्त के कारण आनंद शर्मा ने अपना नामांकन दाखिल कर दिया। बाद में सीएम सुक्खू, राजीव शुक्ला, डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री और कई कांग्रेस नेता पहुंचे।

Also Read- Weather Update: नेरी में सीजन का सबसे गर्म दिन, अब एक सप्ताह तक झमाझम बारिश और तूफान, अलर्ट जारी

आनंद शर्मा ने पत्रकारों से बात करते हुए क्या कहा?

पर्चा दाखिल करने के बाद आनंद शर्मा ने पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा, “अगर इन चुनावों में कांग्रेस पार्टी सत्ता में आती है तो सबसे पहला काम अग्निवीर योजना को बंद करना होगा। साथ ही कांगड़ा जिला में रुके हुए कार्यों को विकास दिया जाएगा।”

हिमाचल में 1जून को जाएंगे वोट डाले

आपको बता दें कि कांगड़ा लोकसभा सीट पर बीजेपी प्रत्याशी डॉ. राजीव भारद्वाज और कांग्रेस प्रत्याशी आनंद शर्मा के बीच मुकाबला होगा। लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण में हिमाचल प्रदेश में 1 जून को वोट डाले जाएंगे और रिजल्ट 4 जून को आएंगे।

Also Read- Himachal News: मटियाना में जमीन विवाद में चली गोली, तीन घायल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular