Wednesday, June 19, 2024
HomeLok Sabha Chunav 2024Vikramaditya Singh का कंगना रनौत पर हमला, कहा जय राम ठाकुर द्वारा...

Vikramaditya Singh का कंगना रनौत पर हमला, कहा जय राम ठाकुर द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म ‘मंडी’ बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होगी

Vikramaditya Singh का कंगना रनौत पर हमला, कहा जय राम ठाकुर द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म 'मंडी' बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होगी

- Advertisement -

India News HP (इंडिया न्यूज़), Vikramaditya Singh: हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार विक्रमादित्य सिंह ने गुरुवार,9 मई को भाजपा उम्मीदवार कंगना रनौत पर हमला करते हुए कहा,  “आदरणीय जय राम ठाकुर जी (पूर्व भाजपा मुख्यमंत्री) द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म मंडी के बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होगी।”

 मंडी के लिए उनका विजन क्या है…

मंडी में रिटर्निंग ऑफिसर के समक्ष लोकसभा चुनाव 2024 के लिए अपना नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद मीडिया से बात करते हुए विक्रमादित्य ने कहा, “मोहतरमा (कंगना रनौत का जिक्र करते हुए) हमें कुछ भी बोले, हमें कोई फर्क नहीं पड़ता। मैडम हमारे बारे में जो भी कहती हैं, उसका हम पर कोई असर नहीं होता। लेकिन उन्हें बताना चाहिए कि मंडी के लिए उनका विजन क्या है…”

विक्रमादित्य नामांकन में सीएम सुक्खू मौजूद

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा रनौत कांग्रेस के गढ़ मंडी से चुनाव लड़ रही हैं। विक्रमादित्य छह बार मुख्यमंत्री रह चुके वीरभद्र सिंह और मंडी से मौजूदा सांसद और राज्य कांग्रेस प्रमुख प्रतिभा सिंह के बेटे हैं। रनौत 14 मई को सात सीटों वाले लोकसभा चुनाव 2024 के आखिरी चरण में 1 जून को होने वाले मतदान के लिए अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगी। हिमाचल प्रदेश के लोक निर्माण विभाग मंत्री विक्रमादित्य के नामांकन पत्र दाखिल करते समय उनके साथ मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू और कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्ला भी थे।

Also Read- Lok Sabha Elections: बीजेपी की 19वीं लिस्ट जारी, पंजाब में इन…

 हमें मंडी को स्मार्ट सिटी बनाने की जरूरत है- विक्रमादित्य सिंह

मंडी के लिए अपने विजन के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “हमें मंडी को स्मार्ट सिटी बनाने की जरूरत है। हमें यहां बुनियादी ढांचे में सुधार करना होगा। भगवान शिव का पंचवक्तर मंदिर, जो पिछले साल की बाढ़ में क्षतिग्रस्त हो गया था, को फिर से विकसित करने की जरूरत है। पर्यटकों को आकर्षित करने के लिए मंदिर के रिवरफ्रंट को सुंदर बनाया जाएगा।” इस बीच, मंडी संसदीय क्षेत्र के हजारों कांग्रेस समर्थक और कई पार्टी नेता सैरी इलाके में एक राजनीतिक रैली में शामिल हुए।

मंडी संसदीय क्षेत्र में 13.46 लाख मतदाता हैं, जिनमें 6.77 लाख पुरुष, 6.68 लाख महिलाएं और चार ट्रांसजेंडर शामिल हैं। यहां 17 विधानसभा क्षेत्र हैं। हिमाचल प्रदेश में तीन अन्य लोकसभा सीटें हमीरपुर, शिमला और कांगड़ा है। चार लोकसभा सीटों के लिए चुनाव और छह बागी कांग्रेस विधायकों की अयोग्यता के कारण खाली हुई छह विधानसभा सीटों के लिए उपचुनाव एक साथ 1 जून को होंगे।

Also Read- Lok Sabha Elections 2024: हिमाचल में लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन शुरू, जानें कौन चार उम्मीदवारों ने भरा पर्चा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular