Monday, May 20, 2024
HomeNationalPoonam Pandey: मौत से पहले यहां लाइफ बैलेंस करती दिखीं थीं पूनम...

Poonam Pandey: मौत से पहले यहां लाइफ बैलेंस करती दिखीं थीं पूनम पांडे, वीडियो हो रहा वायरल

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़) Poonam Pandey: बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे का 32 साल की उम्र में निधन हो गया है। एक्ट्रेस अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियो को लेकर चर्चा में रहती थीं। पूनम पांडे ने अपने बोल्ड अंदाज से भी खूब सुर्खियां बटोरीं और अब एक्ट्रेस के निधन की खबर से उनके फैंस सदमे में हैं। उनके निधन की जानकारी एक्ट्रेस के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से दी गई, जिससे हर तरफ हड़कंप मच गया। अभिनेत्री ने कभी भी सर्वाइकल कैंसर से पीड़ित होने के बारे में चर्चा नहीं की और अचानक इस दुनिया को छोड़कर चली गईं। लेकिन, ऐसा नहीं है, इस बात की जानकारी पूनम पांडे ने अपने फैंस को देने की कोशिश की थी और इस बात का सबूत उनकी आखिरी पोस्ट है।

सोशल मीडिया आखिरी पोस्ट वायरल

सोशल मीडिया पर पूनम पांडे की आखिरी पोस्ट भी सुर्खियों में है, जिसमें वह हमेशा की तरह बेहद ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने ‘जीवन संतुलन’ का संदेश भी दिया है। वीडियो में पूनम पांडे व्हाइट कॉर्सेट ब्रालेट और ब्लैक पैंट में नजर आ रही हैं। वह गोवा में बीच क्रूज पार्टी का हिस्सा थीं और इस दौरान वह प्यारी सी मुस्कान बिखेरती भी नजर आईं।

 

वीडियो के कैप्शन में लिखी ये बात

अपने वीडियो को शेयर करते हुए पूनम पांडे ने कैप्शन में लिखा- ‘ब्लैक एंड व्हाइट ‘यिन और यांग, जो मेरे जीवन को संतुलित करते हैं।’ एक्ट्रेस के इस वीडियो को देखकर कोई अंदाजा नहीं लगा सकता कि वह सर्वाइकल कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से लड़ रही थी।

Also Read: Haryana News: हरियाणा में गरीबों के लिए बड़ा ऐलान, CM खट्टर..

Also Read: Panipat News: कंबल फैक्ट्री में लगी आग, मौके पर पहुंची फायर…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular