Wednesday, June 19, 2024
Homeपॉलिटिक्सHimachal Pradesh Politics: हिमाचल मेंं सरकार बनाने की कोशिशों में जुटी BJP?...

Himachal Pradesh Politics: हिमाचल मेंं सरकार बनाने की कोशिशों में जुटी BJP? राज्यपाल से मुलाकात करेंगे जयराम ठाकुर

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Himachal Pradesh Politics: कांग्रेस सरकार पर हिमाचल प्रदेश में संकट के बादल मंडरा रहे हैं। सूत्रों ने बताया कि जयराम ठाकुर की अगुवाई में भाजपा विधायक दल के नेता राज्यपाल से मिलेंगे। और यह दावा करते हुए विश्वास मत की मांग करेंगे। जयराम ठाकुर ने आगे कहा कि,सरकार सत्ता में रहने के लिये नैतिक अधिकार गवा चुकी है। विधायक दल की हमारी बैठक नियमित होगी। आगे उन्होंने कहा कि, प्रदेश में सियासी घटनाक्रम के बारे में जानकारी देने हमलोग राजभवन जा रहे हैं।

हिमाचल में कांग्रेस सरकार पर संकट!

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, ऐसा माना जाता है कि ये छह विधायक हिमाचल के सीएम की कार्यशैली से निराश हैं। सीएम सुक्खू को हटाने की मांग कर रहे है।

Also Read: Himachal Weather: हिमाचल के ऊंचाई वाले क्षेत्रों ने ओढ़ी बर्फ की…

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार

बता दें कि, सूत्रों ने बताया कि हरियाणा के पूर्व सीएम हुड्डा और कर्नाटक के डिप्टी सीएम शिवकुमार राज्य में कांग्रेस सरकार के अस्तित्व पर खतरा मंडराने के बीच हालात का जायजा लेने के लिए बुधवार (28 फरवरी) सुबह शिमला पहुंच रहे हैं।

इससे हिमाचल में कांग्रेस सरकार पर संकट गहराने का संकेत मिलता है। वहीं बीजेपी ने बुधवार सुबह विधानसभा की बैठक से पहले राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ला से मिलने की योजना बनाई है।

Also Read: राज्यसभा में कांग्रेस की हार के बाद बाकी है बड़ा खेला?…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular