Tuesday, April 16, 2024
Homeपॉलिटिक्सPM Modi: खालिस्तानी समर्थकों ने PM मोदी की रैली में खलल डालने...

PM Modi: खालिस्तानी समर्थकों ने PM मोदी की रैली में खलल डालने की दी धमकी, खुफिया एजेंसी ने जारी की चेतावनी

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Himachal, PM Modi: केंद्रीय खुफिया एजेंसियों ने कल दोपहर श्रीनगर के बख्शी स्टेडियम में होने वाली पीएम मोदी की रैली के दौरान खालिस्तानी समर्थकों द्वारा संभावित व्यवधान के संबंध में जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों को चेतावनी जारी की है।

खुफिया एजेंसी ने जारी की चेतावनी

एजेंसियों ने आतंकवादी और सिख फॉर जस्टिस के प्रमुख गुरपतवंत पन्नू की कई कॉलों के आधार पर चिंता जताई है। कॉल में लोगों से प्रधानमंत्री की रैली को विफल करने के लिए और उसमें खलल डालने के लिए खालिस्तान समर्थक और पाकिस्तान के झंडे प्रदर्शित करने का आग्रह किया गया है। अलर्ट के जवाब में, सुरक्षा बल किसी भी संभावित खतरे को बेअसर करने के की पूरी तैयारियों में जुट गए हैं।

पहले भी डाल चुके हैं खलल

यह पहली बार नहीं है जब सिख फॉर जस्टिस ने इस इलाके में इस तरह की गतिविधियों पैदा कर रहे हैं। जून 2022 में, श्रीनगर पुलिस ने अमरनाथ यात्रा तीर्थयात्रा के संबंध में राष्ट्र विरोधी और सांप्रदायिक भावनाओं को बढ़ावा देने के लिए संगठन के खिलाफ गैरकानूनी गतिविधि रोकथाम अधिनियम (UAPA) के तहत कार्रवाई की।

PM मोदी का श्रीनगर दौरा

बता दें कि 7 मार्च, 2024 को प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी श्रीनगर का दौरा करने वाले हैं। दोपहर 12 बजे, पीएम मोदी के श्रीनगर के बख्शी स्टेडियम में पहुंचने की उम्मीद है। पीएम मोदी ‘विकसित भारत विकसित जम्मू कश्मीर’ कार्यक्रम में अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे। प्रधान मंत्री मोदी इस बीच कई महत्वपूर्ण घोषणाओं और जम्मू-कश्मीर की कृषि-अर्थव्यवस्था, पर्यटन और रोजगार क्षेत्रों को बढ़ावा देने के लिए कई पहलों के उद्घाटन करेंगे।

ये भी पढ़ें-Himachal Politics: हिमाचल कांग्रेस के 6 बागी विधायकों ने खटखटाया SC…

ये भी पढ़ें-Himachal Pradesh: बहन को टाइम पर पहुंचाना था एग्जाम सेंटर, तो…

ये भी पढ़ें-Holi Tips: इस होली अपनाएं ये उपाय, मिलेगा हर बीमारी से छुटकारा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular