Sunday, May 19, 2024
HomePunjabCake of Death: केक खाने से मौत; पुलिस को नहीं मिली ऑनलाइन...

Cake of Death: केक खाने से मौत; पुलिस को नहीं मिली ऑनलाइन डिलीवरी करने वाली की दुकान, फिर परिवार ने…..

- Advertisement -

India News HP (इंडिया न्यूज़), Cake of Death: पंजाब के पटियाला से रविवार को दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। एक परिवार ने दावा किया है कि केक खाने से 10 साल की बच्ची की मौत हो गई है। लड़की की मृत्यु उसी दिन हुई जिस दिन उसका जन्मदिन था। पल भर में परिवार की खुशियां मातम में बदल गईं। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए बेकरी मालिक समेत चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, अब परिवार को ऑनलाइन केक डिलीवरी शॉप का पता भी मिल गया है।

ये भी पढ़ें- Weather News: हिमाचल में निकाल लें फिर रजाई, मौसम बरसाएगा कहर

पटियाला की इस घटना के बाद पूरे इलाके में मातम का माहौल है। मृतक लड़की की पहचान मानवी के रूप में हुई है। 10 साल की बच्ची की मौत के बाद परिजनों ने पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बेकरी मालिक समेत चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। लेकिन पुलिस को उस दुकान का पता नहीं मिल सका जहां से केक की ऑनलाइन डिलीवरी हुई थी। लेकिन लड़की के परिवार ने दुकान का पता खोज लिया है।

यहां से केक डिलीवर किया गया था (Cake of Death)

केक जोमैटो से ऑर्डर किया गया था। जांच में पता चला कि जिस फॉर्म के जरिए केक डिलीवर किया गया था वह फर्जी था। दरअसल यह केक न्यू इंडिया बेकरी से डिलीवर हुआ था। मानवी की मौत के बाद परिजनों ने केक भेजने वाली कान्हा कंपनी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। लेकिन जब पुलिस जांच करने निकली तो पता चला कि वहां दिया गया पता फर्जी है और वहां ऐसी कोई दुकान ही नहीं है।

परिवार को मिला दुकान का पता (Cake of Death)

सच्चाई का पता लगाने के लिए मानसी के परिवार वालों ने 30 मार्च को फिर से जोमैटो के जरिए उसी कान्हा फर्म से केक ऑर्डर किया और जब एजेंट केक देने पहुंचा तो परिवार वालों ने उसे पकड़ लिया। फिर इसकी सूचना पुलिस को दी गई। जब पुलिस डिलीवरी एजेंट के साथ केक भेजकर दुकान पर पहुंची। तो उन्हें पता चला कि कान्हा फर्म फर्जी है और केक न्यू इंडिया बेकरी से भेजा गया था।

बेकरी मालिक फरार (Cake of Death)

अब इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए न्यू इंडिया बेकरी के कर्मचारियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसका मालिक फरार है। मैनेजर रंजीत, कर्मचारी पवन और विजय को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक, न्यू इंडिया बेकरी के मालिक ने कान्हा फर्म नाम से एक और बेकरी रजिस्टर कराई थी और जोमैटो पर डिलीवरी के लिए इसी नाम का इस्तेमाल किया था।

ये भी पढ़ें- Success Story: हिमाचल की बेटी ने ISRO की परीक्षा में लहराया परचम, पढ़े पूरी खबर

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular