होम / Punjab Crime: गुरुद्वारा में लाखों की चोरी, CCTV में कैद हुई घटना

Punjab Crime: गुरुद्वारा में लाखों की चोरी, CCTV में कैद हुई घटना

• LAST UPDATED : March 21, 2024

India News Punjab ( इंडिया न्यूज ) Punjab Crime: पंजाब के गुरदासपुर से चोरी का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक गुरुद्वारा साहिब में चार चोरों ने गोलक तोड़कर नकदी चुरा ली है। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस द्वारा नकाबपोशों की तलाश की जा रही है।

गुदासपुर के गुरुद्वारा श्री होठियां की घटना 

गुरदासपुर के श्री होठियां साहिब गुरुद्वारा से चोरी की घटना सामने आई है। नकाबपोशों ने देर रात गुरुद्वारा के अंदर घुस कर गोलक तोड़ कर लगभग तीन लाख की नकगी चुरा ली है। घटना के लेकर आसपास के लोगों और इलाकों में गुस्से का माहौल है। वहीं गुरुद्वारा साहिब के ग्रंथी बलजिंदर सिंह का कहना है कि जब वह सुबह पाठ करने के लिए यहां पहुंचे तब उन्हें इस घटना का पता चला।

तीन लाख नकद की चोरी

चोरी को लेकर गुरुद्वारा के ग्रंथी बलजिंदर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि जब वो सुबह गुरूद्वारा में पाठ करने के लिए आए तभी उन्हें इस घटना के बारे में पता चला। उन्होंने फौरन ही चोरी की जानकारी स्थानीय पुलिस को दे दी। घटना का सारा वीडियो वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपियों की छानबीन में जुट गई है।

चोरी से स्थानीय लोगों में गुस्से का माहौल

वहीं गुरूद्वारा से तीन लाख की नकदी चुराए जाने पर स्थानीय लोगों में गुस्से का माहौल है। नाकाबपोशों ने गुरूद्वारा के अंदर घुस गोलक तोड़कर 3 लाख की चोरी कर ली है।

Also Read:  Fertility Rate: बस इतने साल और… फिर बूढ़ों से भरने लगेगी…

Also Read:  Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने चुनाव…

SHARE
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox