Monday, May 20, 2024
HomePunjabPunjab News: CM मान को सुखबीर बादल ने भेजा कानूनी नोटिस, कहा...

Punjab News: CM मान को सुखबीर बादल ने भेजा कानूनी नोटिस, कहा इतने दिनें में मांगे माफी

- Advertisement -

India News Punjab ( इंडिया न्यूज ) Punjab News: शिरोमणि अकाली दल SAD प्रमुख सुखबीर सिंह बादल ने मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान को कानूनी नोटिस भेजा है।  बता दें कि कुछ दिन पहले मुख्यमंत्री भगवंत मान ने बादल पर इको टूरिज्म पॉलिसी के तहत सुख विलास को 108.73 करोड़ रुपये का फायदा पहुंचाने का आरोप लगाया था। अब सुखबीर बादल ने मुख्यमंत्री मान को नोटिस देकर एक हफ्ते के अंदर आरोप साबित करने या माफी मांगने को कहा है। सुखबीर बादल ने कहा है कि आरोप साबित न कर पाने और माफी न मांगने पर वह मानहानि का केस करेंगे।

सीएम मान ने लगाया ता ये आरोप

अकाली दल के लीगल सेल के चेयरमैन अर्शदीप कलेर ने कहा कि खेती के मुद्दों से लोगों का ध्यान भटकाने के लिए मुख्यमंत्री को शिअद अध्यक्ष पर लगाए गए आरोपों को साबित करना चाहिए। अगर सीएम मान ऐसा नहीं करते हैं तो पार्टी की ओर से आगे की कार्रवाई की जायेगी। बता दें कि मुख्यमंत्री भगवंत मान ने सुख विलास पर ईको टूरिज्म पॉलिसी को लेकर 108.73 करोड़ रुपये का फायदा पहुंचाने का आरोप लगाया था।

सात दिनों के अंदर माफी मांगने को कहा

सुखबीर सिंह बादल ने ट्वीट कर कानूनी नोटिस की जानकारी साझा की। इसमें बादल ने कहा है कि उन्होंने सीएम भगवंत मान को कानूनी नोटिस भेजकर मेरे निजी व्यवसाय के संबंध में मेरे खिलाफ निंदनीय और मनगढ़ंत आरोप लगाने के लिए सात दिनों के भीतर लिखित रूप से माफी मांगने को कहा है। ऐसा न करने पर आपराधिक मानहानि का मुकदमा झेलने के लिए तैयार रहें। उन्होंने कहा कि कई आपत्तिजनक घटनाक्रमों को भी नजरअंदाज किया गया है। उन्हें माफ़ी मांगनी होगी या फिर सलाखों के पीछे जाने के लिए तैयार रहना होगा।

Also Read: PMGSY: हिमाचल में 22 पुलों के निर्माण के लिए केंद्र सरकार…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular