Tuesday, June 25, 2024
Homeधर्मSuccess Upay: बनते काम बिगड़ जाते हैं तो बाहर निकलने से पहले...

Success Upay: बनते काम बिगड़ जाते हैं तो बाहर निकलने से पहले करें ये 7 उपाय

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Success Upay: बनते काम अगर आपके भी बिगड़ जाते है तो आप इन चीजों को जरूर मानें शास्त्रों में मान्यता है कि यदि दिन के हिसाब से काम करते है तो कुछ हद तक बिगड़े काम सवरने लगते है।

सोमवार के दिन सुबह स्नान करने के बाद शिवलिंग पर कच्चा दूध चढ़ाएं। घर से निकलने से पहले दूध या पानी का एक घूंट जरूर पी लें। यदि संभव हो तो पहले ऊँ श्रां श्रीं श्रौं सः सोमाय नमः मंत्र का जाप करें और फिर बाहर निकलें। घर से निकलने से पहले अपनी जेब या पर्स में सफेद रूमाल रखें।

अगर बिगड़ जाते हैं काम तो बाहर जाने से पहले करें ये 7 उपाय

मंगलवार-आज हनुमान मंदिर जाएं और बजरंगबली को तैयार पान और लाल फूल चढ़ाएं। अगर आप कोई बड़ा काम करने के लिए घर से निकल रहे हैं तो सबसे पहले शहद का स्वाद लें और ऊँ क्रां क्रीं क्रौं स: भौमाय नम: मंत्र का जाप करें। अपनी जेब या पर्स में लाल रुमाल या कपड़ा रखें।

बुधवार- सुबह स्नान-ध्यान के बाद भगवान गणेश को दूर्वा चढ़ाएं और गुड़-धनिया का भोग लगाएं. आज तुलसी जी को जल न चढ़ाएं। अगर आप किसी खास काम के लिए निकल रहे हैं तो सौंफ खाकर निकलें और ब्रां ब्रीं ब्रौं सः बुधाय नमः मंत्र का जाप करें। अपनी जेब या पर्स में हरा रूमाल या कपड़ा रखें।

Also Read: Travel To Budapest: घूमने का है प्लान, छुट्टियों में पहुंचें बुडापेस्ट,…

गुरुवार- भगवान विष्णु के मंदिर में पीले फूल चढ़ाएं। किसी विशेष कार्य के लिए निकलने से पहले पीले रंग की मिठाई का स्वाद लें और ॐ ग्रां ग्रीं ग्रौं स: गुरुवे नम: मंत्र का जाप करें। अपनी जेब या पर्स में पीला रूमाल या कपड़ा रखें। अगर आप किसी खास व्यक्ति से मिलना चाहते हैं तो अपनी बांह पर पीला रूमाल या रिबन बांध सकते हैं, इससे काम सफल होने की संभावना बढ़ जाएगी।

शुक्रवार- आज अगर आप पैसों से जुड़े काम के लिए घर से निकल रहे हैं तो मंदिर में लक्ष्मीजी की मूर्ति पर लाल फूल चढ़ाएं. घर से निकलने से पहले दही खाएं और ॐ द्रां द्रीं द्रौं स: शुक्राय नम: मंत्र का जाप करें। आज सफेद वस्त्र पहनना या सफेद रूमाल रखना आपके लिए फायदेमंद रहेगा।

Also Read: weather service meteorologist: दक्षिणी कैलिफोर्नियावासी में मौसम ने ली करवट, बाढ़…

शनिवार- शनि के प्रकोप को कम करने के लिए हनुमानजी को तैयार पान और लाल फूल चढ़ाएं। आज तिल से बनी कोई चीज खाकर और ॐ प्रां प्रीं प्रौं स: शनैश्चराय नम: मंत्र का जाप करके ही घर से निकलें। कार्य में सफलता के लिए नीले वस्त्र पहनें या नीला रुमाल रखें।

रविवार- स्नान-ध्यान के बाद सूर्य देव को जल चढ़ाएं और फिर लाल फूल भी चढ़ाएं. आज अगर आप किसी जरूरी काम के लिए घर से निकल रहे हैं तो गुड़ खाकर और ॐ ह्रां ह्रीं ह्रौ स: सूर्याय नम: मंत्र का जाप करके ही निकलें। आज लाल वस्त्र पहनें या जेब में लाल रुमाल रखें।

Also Read: Himachal Pradesh: हिमाचल में महिलाओं को अब हर महीने मिलेंगे 1500…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular