Monday, May 20, 2024
Homeसरकारी नौकरी147 Posts for Goods Train Manager in Railways रेलवे में गुड्स ट्रेन...

147 Posts for Goods Train Manager in Railways रेलवे में गुड्स ट्रेन मैनेजर के 147 पदों के लिए जल्द करें आवेदन

- Advertisement -

इंडिया न्यूज 

147 Posts for Goods Train Manager in Railways : गुड्स ट्रेन मैनेजर के पदों के लिए उम्मीदवार जल्द से जल्द 25 अप्रैल तक आवेदन करें । मौका चूक न जाएं । यह भारतीय रेलवे में नौकरी का सपना देख रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है। रेलवे ने गुड्स ट्रेन मैनेजर के 147 पदों भर्ती निकली है। इसमें, अनारक्षित वर्ग के लिए 84 पद, अनुसूचित जाति वर्ग के लिए 21 पद, अनुसूचित जनजाति वर्ग के लिए 10 पद और अन्य पिछड़ा वर्ग के लिए 32 पद शामिल हैं। भर्ती प्रक्रिया में शामिल होने के लिए ग्रेजुएट उम्मीदवार 25 अप्रैल तक रेलवे की आफिशियल वेबसाइट पर जाकर आनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

योग्यता 

गुड्स ट्रेन मैनेजर के पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से बैचलर्स डिग्री होनी जरूरी है।(147 Posts for Goods Train Manager in Railways)

आयु सीमा

इन पदों के लिए 18 से 42 वर्ष के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। हालांकि, सरकारी नियमों के अनुसार आरक्षित कैटेगरी के उम्मीदवारों में ओबीसी के लिए 18 से 45 वर्ष और एससी-एसटी के लिए 18 से 47 वर्ष अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी। (147 Posts for Goods Train Manager in Railways)

सिलेक्शन प्रोसेस

रेलवे में 147 पदों पर निकली भर्ती के लिए उम्मीदवारों का सिलेक्शन रिटन टेस्ट के साथ डॉक्यूमेंट वैरिफिकेशन और मेडिकल एग्जामिनेशन के बाद मेरिट के आधार पर किया जाएगा।

सैलरी

भर्ती प्रक्रिया में सिलेक्शन के बाद उम्मीदवार को हर महीने मैट्रिक्स लेवल 5 के तहत सैलरी दी जाएगी। इसके साथ ही उम्मीदवार और उसके परिवार को रेलवे में सफर में रियायत मिलेगी।

147 Posts for Goods Train Manager in Railways

Read More : New Libraries in Churah : चुराह के विभिन्न क्षेत्रों में खुलगें पुस्तकालय – विधानसभा उपाध्यक्ष डॉ0 हंसराज

Read More : Part Time Multi Task Worker Vacancy: हरा के 31 स्कूलों में भरे जाएंगे पार्ट टाईम मल्टी टास्क वर्कर के पद

Connect With Us : Twitter Facebook 

SHARE
Sachin
Sachin
Learner , Hardworking , Aquarius hu toh samajh lo kya kya hounga .....
RELATED ARTICLES

Most Popular