Sunday, June 16, 2024
HomeशिमलाHimachal Crime: 4 साल की मासूम के साथ रेप, जानें पूरा मामला

Himachal Crime: 4 साल की मासूम के साथ रेप, जानें पूरा मामला

- Advertisement -

India News Himachal (इंडिया न्यूज़), Himachal Crime: हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला से एक 4 साल की मासूम के साथ रेप का मामला सामने आ रहा है। बच्ची मूल रूप से नेपाल की रहने वाली है। उसके माता-पिता यहां मजदूरी का काम करते हैं। पिता की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। हादसे के बाद बच्ची सहम गई है और कुछ भी बताने में असर्थ है।

कैसे हुआ मामले का खुलासा?

मामले का खुलासा तब हुआ जब सोमवार को शिमला में रहने वाले एक नेपाली मजदूर की 4 साल की बेटी के प्राइवेट पार्ट में तेज दर्द हुआ, रात में दर्द बढ़ने पर बच्ची के माता-पिता उसे शिमला के दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल ले गए। डॉक्टरों ने जब लड़की की जांच की तो देखा कि उसके प्राइवेट पार्ट से खून बह रहा था। डॉक्टरों ने बताया कि बच्ची के साथ रेप हुआ है। वहीं मासूम इतनी सहम चुकी है कि वो कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं है।

अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज

पीड़ित बच्ची के पिता सदर थाने में शिकायत दर्ज करवाई। जिसके बाद पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। अभी तक आरोपी की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस बच्ची के घर वालों से पुछताछ कर सुराग जुटाने की कोशिश कर रही है।

ये भी पढ़ें-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular