Tuesday, June 25, 2024
HomeSportsInd vs Afg: लंबे इंतजार के बाद T-20 में दिखेगा रोहित-कोहली का...

Ind vs Afg: लंबे इंतजार के बाद T-20 में दिखेगा रोहित-कोहली का जलवा, लंबे-लंबे सिक्स देखने को हो जाओ तैयार

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज़ ) Ind vs Afg: भारत और अफगानिस्तान के बीच होने वाले टी-20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया गया है। करीब 14 महीने बाद विराट कोहली और रोहित शर्मा एक बार फिर 20 ओवर फॉर्मेट खलते नजर आएंगे। वहीं टीम की बागडोर एक बार फिर रोहित शर्मा के हाथों में होगी। बता दें कि दोनों ने आखिरी मुकाबला टी-20 के विश्व कप के सेमीफाइनल में खेला था। उसके बाद दोनों ने भारत के लिए टी-20 फॉर्मेट का एक भी मुकाबले नही खेला है।

दिग्गज के साथ इन खिलाड़ियों का हुआ चयन

रोहित शर्मा (कप्तान), एस गिल, वाई जयसवाल, विराट कोहली, तिलक वर्मा, रिंकू सिंह, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), शिवम दुबे, डब्ल्यू सुंदर, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह , आवेश खान, मुकेश कुमार

अफगानिस्तान से 3 मौचों की सीरीज

भारत और अफगानिस्तान के दरम्यान तीन टी-20 मैचों की सीरीज होने जा रही है। जिसमें पहला मुकाबला 11 जनवरी को मोहाली में खेला जाएगा। दूसरा मुकाबला 14 जनवरी को इंदौर में खेला जाएगा। वही सीरीज का तीसरा मुकाबला 17 जनवरी को बैंगलोर में खेला जाएगा। सभी मुकाबले भारतीय समयनुसार 7 बजे शुरू होंगे। बता दें कि अफगानिस्तान ने पहले ही अपने टीम का ऐलान कर दिया है, अब बीसीसीआई की तरफ से भी भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया है।

Also Read: Sports News: भारत को लगा झटका, अफगानिस्तान सीरीज से 3 दिग्गज…

Also Read: Punjab Weather: बढ़ती सर्दी के वजह से चंडीगढ़ में बदला स्कूल…

Also Read: Punjab News: बढ़ते ठंड को देखते हुए CM मान का बड़ा…

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular