Monday, May 20, 2024
HomeSportsSports News: भारत को लगा झटका, अफगानिस्तान सीरीज से 3 दिग्गज खिलाड़ी...

Sports News: भारत को लगा झटका, अफगानिस्तान सीरीज से 3 दिग्गज खिलाड़ी बाहर

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज़ ) Sports News: भारत और अफगानिस्तान के बीच शुरू होने वाले टी-20 से पहले टीम इंडिया के लिए बुड़ी खबर आई है। हार्डिक पांड्या और सूर्यकूमार यादव के बाद अब ऋतुराज गायकवाड़ भी इस सीरीज का हिस्सा नही होंगे। टीम इंडिया अफगानिस्तान से 3 मैचों की टी-20 सीरीज खेलने जा रही है। जिसमें पहला मुकाबला 11 जनवरी को भारतीय समय अनुसार शान 7 बजे होगा।

गायकवाड़ भी चोटल

जानकारी के मुताबिक टीम के युवा बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ साउथ अफ्रिका के खिलाफ दूसरे वंडे में चोटिल हो गए थे। जिसके कारण वो दक्षिण अफ्रिका के साथ हुए टेस्ट सीरीज का भी हिस्सा नही थे। ऐसे में भारतीय टीम के बड़े खिलाड़ियों का चोटिल होना अफगानिस्तान के लिए मददगार साबित हो सकता है। बता दें कि सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या और ऋतुराज आगामी टी-20 सीरीज नही खेल पाएंगे।

अफगानिस्तान से 3 मौचों की सीरीज

भारत और अफगानिस्तान के दरम्यान तीन टी-20 मैचों की सीरीज होने जा रही है। जिसमें पहला मुकाबला 11 जनवरी को मोहाली में खेला जाएगा। दूसरा मुकाबला 14 जनवरी को इंदौर में खेला जाएगा। वही सीरीज का तीसरा मुकाबला 17 जनवरी को बैंगलोर में खेला जाएगा। सभी मुकाबले भारतीय समयनुसार 7 बजे शुरू होंगे। बता दें कि अफगानिस्तान ने पहले ही अपने टीम का ऐलान कर दिया है, लेकिन टीम इंडिया के खिलाड़ियों को चयन होना अभी बाकी है।

Also Read: Punjab News: बढ़ते ठंड को देखते हुए CM मान का बड़ा…

Also Read: Punjab Weather: बढ़ती सर्दी के वजह से चंडीगढ़ में बदला स्कूल…

Also Read: Haryana Politics: AAP ने स्कूल के मुद्दे पर सरकार को घेरा,…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular