Monday, May 20, 2024
HomeTrendingDeepika Padukone Pregnant: प्रेग्नेंट है बॉलीवुड की ये फेमस एक्ट्रेस! BAFTA सेरेमनी...

Deepika Padukone Pregnant: प्रेग्नेंट है बॉलीवुड की ये फेमस एक्ट्रेस! BAFTA सेरेमनी में छिपा रहीं थी पेट

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Deepika Padukone Pregnant: देश भर में दीपिका पादुकोण के प्रेगनेंट होने की खबर फैल रही है। एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। अभी हाल में ही फेमस एक्ट्रेस 77वें ब्रिटिश एकेडमी ऑफ फिल्म एंड टेलीविजन आर्ट्स अवार्ड में प्रेजेंचेचर के तौर पर पहुंचीं थी। जिस बीच BAFTA सेरेमनी के दौरान वे अपनी साड़ी से अपने पेट को छिपाती नजर आईं।

प्रेग्नेंट हैं दीपिका पादुकोण?

मंगलवार को द वीक की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि दीपिका पादुकोण मां बनने जा रहीं है। एक सूत्र ने प्रकाशन को बताया कि एक्ट्रेस इस वक्त अपनी दूसरी तिमाही में है। हालांकि दीपिका पादुकोण और रणवीर ने अभी तक इन दावों पर ध्यान नहीं दिया है। दीपिका की रणवीर से शादी को अब पांच साल से ज्यादा हो गए हैं। 19 फरवरी को जब दीपिका पादुकोण के मुंबई वापस लौटने के साथ ही तेजी से उनकी प्रेग्नेंसी की खबर सोशल मीडिया पर फैलने लगी।

साड़ी से छिपा रहीं थी पेट?

इवेंट के दौरान ‘द जोन ऑफ इंटरेस्ट’ के लिए फिल्म नॉट इन द इंग्लिश लैंग्वेज के एक्टर जोनाथन ग्लेजर को दीपिका ने अपने हाथों से अवार्ड दिया था। उन्होंने ब्रिटिश एकेडमी ऑफ फिल्म एंड टेलीविजन आर्ट्स के शो में अपनी पसंदीदा डिजाइनर की साड़ी पहनी थी। दीपिका के इस लुक ने इवेंट की सारी लाइम लाइट चुरा ली थी। जिस बीच उनके फैंस का मानना रहा कि सेरेमनी के दौरान वह साड़ी से अपना पेट भी छिपा रहीं थी।

पहले भी फैली है प्रेग्नेंसी की खबर

यह पहली बार नहीं है जब दीपिका को प्रेग्नेंसी की अफवाहों का सामना करना पड़ा हो। पिछले महीने, जब दीपिका ने फाइटर के प्रमोशन से फोटो शेयर थी तब भी उनके फैंस का मानना था कि उनका बेबी बॉम्ब नजर आ रहा है।

ये भी पढ़ें-Chandigarh Mayor Election: हमने जीत छिनी है, मेयर चुनाव मामले पर…

ये भी पढ़ें-Farmers Protest: हाई कोर्ट ने प्रदर्शनकारी किसानों की लगाई फटकार, हाईवे…

ये भी पढ़ें-Chandigarh Mayor Election: चंडीगढ़ का मेयर होगा AAP का उम्मीदवार, SC…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular