Monday, May 20, 2024
HomeTrendingTesla: Elon Musk का प्लान, खुद ही जगह ढूंढ कर पार्क हो...

Tesla: Elon Musk का प्लान, खुद ही जगह ढूंढ कर पार्क हो जाएगी कार

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज ) Tesla: इलेकट्रिक कार निर्माता कंपनी टेसला का इंतजार काफी समय से भारतीय ग्राहक कर रहे हैं। अगर सबकुछ सही रहा तो अगले साल टेस्ला की कार भारतीय सड़क पर नजर आ सकती है। इसी दौरान टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने सोशल मीडिया के जरिए एक बात की जानकारी दी है। उन्होंने कहा है कि जल्द ही टेस्ला की कारों में एक नया फीचर शामिल किया जा सकता है। जिसमें वो खुद ही अपने आप जगह देखकर पार्क हो जाएगी।

एलन मस्क ने नेटवर्किंग साइट X पर दी जानकारी

बता दें कि एलन मस्क ने इसका खुलासा अपनी सोशल नेटवर्किंग साइट X पर एक यूजर को रिपल्लाई करते हुए कहा है कि कंपनी द्वारा एक खास सिस्टम पर काम किया जा रहा है, जिसमें वो खुद पार्किंग स्पॉट पहचान कर अपने से ही पार्क हो जाएगी। कार चलाने वाले को केवल पार्किंग स्पॉट को चुनना होगा। जिसके बाद वह खुद ही पार्किंग वाले जगह पर पार्क हो जाएगी.

नए फीचर पर किया जा रहा काम

एलन मस्क ने अपने सोशल मीडिया पर एक यूजर को जवाब देते हुए कहा कि कंपनी ऐसी फीचर पर काम कर रही है जिसमें वो संभावित पार्किंग वाले जगह की पहचान करेगी। आप जैसे ही अपनी कार से बाहर की तरफ निकलेंगे वो अपने आप ही पार्किंग हो जाएगी। इसी बीच अगर किसी ने अल्ट्रासोनिक सेंसर के बंद होने से पहले गाड़ी खरीदी थी, वो “ऑटोपार्क” नाम के एक विकल्प का यूज कर सकते हैं।

Also Read: Himachal Cabinet Expansion: सुक्खू कैबिनेट का हुआ विस्तार, राजेश धर्माणी और…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular