Monday, May 20, 2024
HomeऊनाUna Accident: रोड पर तड़पती रही महिला, आधे घाटे बाद पहुंची एम्बुलेंस,...

Una Accident: रोड पर तड़पती रही महिला, आधे घाटे बाद पहुंची एम्बुलेंस, प्रशासन की लापरवाही

- Advertisement -

India News Himachal (इंडिया न्यूज़), Una Accident: पंजाब रोडवेज की बस ने एक महिल को बुरी तरह घायल और लहूलुहान कर दिया , जिसके बाद एम्बुलेंस और पुलिस को सूचित किया गया, लेकिन महिला को आधे घंटे से ज़्यादा, दर्द और तड़पती हालत में मदद का इंतेज़ार करना पड़ा। इस घटना से हमें पता चलता है की, राज्य में कितनी असुविधाएं है।

तेज़ी से आ रही थी बस
आईएसबीटी उन में पंजाब रोडवेज की बस ने एक हादसे को अंजाम दिया है। एक 55 वर्षीय महिला बस से उतर रही थी, और उसी समय पंजाब रोडवेज की बस तेज़ रफ़्तार से आई, और महिला को टक्कर मार दी, जिमें महिला का पैर बस के टायर के नीचे आ गया और महिला की टांग फ्रेक्चर हो गई।

प्राथमिक उपचार के लिए भी आधे घंटे इंतज़ार
महिला को प्राथमिक उपचार के लिए आधा घंटा तक एंबुलेंस का इंतजार करना पड़ा, जबकि पुलिस की कार्रवाई भी देर से हुई। घायल महिला को आधे घंटे तक बस अड्डे में ही तड़फती रहना पड़ा। हादसे के बाद, 108 एंबुलेंस और पुलिस की देर से पहुंचने की संभावना को लेकर ऊना मुख्यालय में चर्चा हो रही है। अस्पताल में, महिला को प्राथमिक उपचार के बाद चंडीगढ़ के अस्पताल में भेज दिया गया है।

सड़क पर नहीं है साइन बोर्ड 
हादसे के बाद उजागर हुआ कि आईएसबीटी के अंदर बसों की स्पीड को कम करने के लिए कोई स्पीड ब्रेकर या बैरीकेडस नहीं हैं। यदि ऐसा होता, तो बसें अड्डे के अंदर तेज स्पीड में प्रवेश नहीं करतीं। यह सुनिश्चित करेगा कि इस प्रकार के हादसों को रोका जा सके। हादसे की सूचना के बाद 108 एंबुलेंस ने महिला को ऊना अस्पताल में उपचार के लिए ले जाया गया।

Also Read- Himachal News: हिमाचल में डेंगू का कहर जारी, जानें बचाव के तरिके

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular